trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01324570
Home >>Uttar Pradesh

Crime: पूर्व ग्राम प्रधान की गुंडई, दिव्यांग युवक को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

Sambhal News: संभल जिले में पूर्व प्रधान और उसके साथियों का दिव्यांग युवक के साथ गुंडई करने का मामला सामने आया है. जहां पूर्व प्रधान और उसके साथियों ने खुलेआम दिव्यांग युवक की जमकर पिटाई कर दी.

Advertisement
Crime: पूर्व ग्राम प्रधान की गुंडई, दिव्यांग युवक को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 29, 2022, 02:51 AM IST

सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल जिले में पूर्व प्रधान और उसके साथियों का दिव्यांग युवक के साथ गुंडई करने का मामला सामने आया है. जहां पूर्व प्रधान और उसके साथियों ने खुलेआम दिव्यांग युवक की जमकर पिटाई कर दी. इस घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीड़ित दिव्यांग ने आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. बावजूद इसके पुलिस पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज न किए जाने का आरोप लगाया है.

कार्यालय में हुई मारपीट
दरअसल, संभल में पूर्व ग्राम प्रधान और उसके साथियों द्वारा दिव्यांग के साथ बेरहमी से मारपीट की गई. मामला गुन्नौर कोतवाली इलाके के बबराला में गन्ना कार्यालय का है. बताया जा रहा है कि बीते गुरुवार को पीड़ित दिव्यांग, गन्ना कार्यालय में किसी कार्य के लिए गया था. इसी बीच उसके गांव के पूर्व प्रधान राजपाल अपने कुछ साथियों के साथ वहां पहुंचा. जो गन्ना कार्यालय में गन्ने के सट्टे की पर्ची के लिए जानकारी कर रहा था. पूर्व ग्राम प्रधान द्वारा जानकारी लेने के दौरान दिव्यांग मुनीश ने बीच में कुछ बोल दिया, जो पूर्व ग्राम प्रधान राजपाल को बहुत नागवार गुजरा.

दिव्यांग को दी जान से मारने की धमकी
फिर क्या था, वह गुंडई करते हुए अपने आधा दर्जन साथियों के साथ दिव्यांग युवक पर टूट पड़ा. पूर्व ग्राम प्रधान और उनके साथियों ने मिलकर दिव्यांग की जमकर पिटाई की. मारपीट की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी दिव्यांग को जान से मारने की देते हुए मौके से फरार हो गए. वहीं, पीड़ित दिव्यांग ने गुन्नौर कोतवाली पहुंचकर अपने साथ की गई मारपीट की जानकारी पुलिस को दी. इधर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर पीड़ित का आरोप है की पुलिस ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की.

दिव्यांग ने लगाए गंभीर आरोप
आपको बता दें कि पीड़ित दिव्यांग मुनीश कुमार का आरोप है कि उसके गांव के पूर्व प्रधान और उसके साथियों ने अकारण ही उसके साथ जमकर मारपीट की. जिसकी शिकायत उसने कोतवाली में पुलिस को, तहरीर देकर की थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ न कोई केस ही दर्ज किया, ना अब तक कोई कार्यवाही की है. बल्कि पुलिस आरोपियों के खिलाफ दी गई तहरीर को बार-बार बदलवा रही है. वहीं, पीड़ित दिव्यांग में पुलिस से आरोपियों के खिलाफ मांग की है. इस मामले में पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र से बताया की मामले की जानकारी की जा रही है, जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}