trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01689396
Home >>Uttar Pradesh

सपा के दो विधायकों में छिड़ा घमासान, अखिलेश भी नहीं रोक पा रही सियासी तूतू-मैंमैं

Sambhal News : समाजवादी पार्टी के कुंदरकी विधानसभा सीट से विधायक जियाउर रहमान बर्क ने बयान देकर सपा विधायक नवाब इकबाल महमूद के बयान पर पलटवार किया है. कहा झूठे बयानबाजी से पार्टी कमजोर हो रही है. 

Advertisement
सपा के दो विधायकों में छिड़ा घमासान, अखिलेश भी नहीं रोक पा रही सियासी तूतू-मैंमैं
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 10, 2023, 11:30 PM IST

सुनील सिंह/संभल : यूपी के संभल जिले में समाजवादी पार्टी के विधायक नवाब इकबाल महमूद ने सपा सांसद शफी कुर्र रहमान बर्क के पोते और कुंदरकी से सपा विधायक जियाउर रहमान को एक्सीडेंटल विधायक कहने के मामले में विवाद बढ़ता जा रहा है. सपा विधायक जियाउर रहमान बर्क सपा विधायक नवाब इकबाल महमूद पर भड़क गए हैं.

सपा विधायक ने किया पलटवार 
समाजवादी पार्टी के कुंदरकी विधानसभा सीट से विधायक जियाउर रहमान बर्क ने बयान देकर सपा विधायक नवाब इकबाल महमूद के बयान पर पलटवार किया है. उन्‍होंने कहा कि एक्सीडेंटल विधायक नहीं हैं, बल्कि सपा विधायक नवाब इकबाल महमूद खुद एक्सीडेंटल विधायक हैं.  

यह है पूरा मामला 
दरअसल, संभल में समाजवादी पार्टी के सांसद शफी कुर्र रहमान बर्क और सपा विधायक नवाब इकबाल महमूद के बीच काफी लंबे समय से रार चली आ रही है. सपा सांसद वर्क और सपा विधायक नवाब इकबाल महमूद लगातार बयानबाजी कर एक-दूसरे पर निशाना साधते रहते हैं. बीते सोमवार को सपा विधायक नवाब इकबाल महमूद ने सपा सांसद शफी कुर्र रहमान बर्क और उनके पोते जियाउर रहमान बर्क पर निशाना साधते हुए जियाउर रहमान बर्क को एक्सीडेंटल विधायक बताया था. 

संभल का विकास नहीं कराए पाए 
सपा विधायक द्वारा एक्सीडेंटल विधायक बताए जाने पर अब कुंदरकी सीट से सपा विधायक और सपा सांसद के पोते जियाउर रहमान बर्क सपा विधायक नवाब इकबाल महमूद पर भड़क गए हैं. सपा विधायक जियाउर रहमान बर्क ने कहा है कि सपा विधायक खुद 7 बार के एक्सीडेंटल विधायक हैं, विधायक रहने के साथ ही समाजवादी पार्टी की सरकार में कैबिनेट मंत्री पद पर रहने के बावजूद आज तक संभल का कोई विकास नहीं करा पाए. संभल की जनता सपा विधायक नवाब इकबाल महमूद के विकास कार्यों को टॉर्च लेकर ढूंढ रही है. 

सपा को कमजोर कर रहे 
सपा विधायक जियाउर रहमान बर्क ने सपा विधायक नवाब इकबाल महमूद पर हमलावर होते हुए कहा कि सपा विधायक लगातार झूठी बयानबाजी कर समाजवादी पार्टी को कमजोर कर रहे हैं. सपा विधायक इतना बड़ा झूठ बोलते हैं कि उनके झूठ में न तो कोई पैबंद ही लग सकता है और न ही उनके झूठ की रफू हो सकती है. 

सपा विधायक अपने बेटे को क्‍यों MLA नहीं बना देते 
सपा विधायक जियाउर रहमान वर्क ने कहा कि सपा विधायक नवाब इकबाल महमूद 2022 के चुनाव में उन्हें अपने समर्थन से जिता कर विधायक बनाने का दावा करते हैं, तो सपा विधायक से उनका सवाल है कि वह आज तक अपने बेटे को विधायक क्यों नहीं बनवा पाए. सपा विधायक के जियाउर रहमान बर्क ने कहा कि उनके दादा सपा सांसद शफी कुर्र रहमान बर्क को जनता पार्टी के नाम पर ही नहीं बल्कि उनकी शख्सियत के नाम पर वोट देकर जिताने का काम करती है. 

WATCH: सपा विधायक की गुंडई, भाजपा नगरपालिका प्रत्याशी के पति को कोतवाली में गिरा-गिरा कर पीटा, वीडियो वायरल

Read More
{}{}