trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01512602
Home >>Uttar Pradesh

Sambhal: शराब के नशे में धुत बुजुर्ग ठंड से बचने के लिए ताप रहा था हाथ, अलाव में गिरकर बुरी तरह झुलसा, मौत

सुनील सिंह/संभलः सर्दी से बचने के लिए लोग अलाव का सहारा लेते हैं. अलाव से झुलसने की खबरें भी सामने आती हैं. ऐसा ही एक मामला यूपी के संभल से सामने आया है जहां पर आग में झुलसे बुजुर्ग की  सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

Advertisement
Sambhal: शराब के नशे में धुत बुजुर्ग ठंड से बचने के लिए ताप रहा था हाथ, अलाव में गिरकर बुरी तरह  झुलसा, मौत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 03, 2023, 12:27 PM IST

सुनील सिंह/संभलः सर्दी से बचने के लिए लोग अलाव का सहारा लेते हैं. अलाव से झुलसने की खबरें भी सामने आती हैं. ऐसा ही एक मामला यूपी के संभल से सामने आया है जहां पर आग में झुलसे बुजुर्ग की  सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक शराब के नशे में धुत था और छत पर ठंड से बचने के लिए हाथ ताप रहा था.  उसी दौरान वह अपना संतुलन नहीं बना पाया और आग में गिर गया. 

Auraiya: दबंग भूमाफिया से परेशान बुजुर्ग महिला चार बेटियों को लेकर आत्महत्या करने पहु्ंची रेलवे स्टेशन, पुलिस हरकत में आई

ऐसे हुआ हादसा
मामला नखासा थाना इलाके के राय सत्ती मोहल्ले का बताया जा रहा है. मृतक बुजुर्ग के परिजनों के अनुसार बुजुर्ग शख्स शाकिर शराब पीने का आदी था. बीते सोमवार रात को शराब पीने के बाद वह ठंड से बचने के लिए घर की छत पर अलाव जलाकर ताप रहा था. इसी दौरान अधिक नशे में होने की वजह से बुजुर्ग अलाव में गिर गया और गंभीर तौर पर झुलस गया.शाकिर की चीख सुनकर परिजन छत पर पहुंचे. परिवार के लोग आनन-फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर गए. जहां चिकित्सक ने बुजुर्ग को प्राथमिक उपचार दिया और उसकी गंभीर स्थिति देखते हुए उसे मुरादाबाद के लिए रेफर कर दिया.  जहां उपचार के दौरान बुजुर्ग शाकिर ने दम तोड़ दिया, उधर बुजुर्ग की मौत की सूचना मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.वह गंभीर तौर पर 80 प्रतिशत से अधिक झुलस गया था.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 3 जनवरी के बड़े समाचार
 

 

Read More
{}{}