trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01600949
Home >>Uttar Pradesh

Sambhal: खेत की रखवाली कर रहे 2 मजदूरों पर हुआ जानलेवा हमला, चाकु से किया गया ताबड़तोड़ वार

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में खेत की रखवाली कर रहे दो मजदूरों को जान से मारने की नीयत से मजदूरों पर धारदार हथियार के ताबड़तोड़ वार कर जानलेवा हमला किए जाने का मामला सामने आया है. होली के मौके पर मजदूरों पर जानलेवा हमले के मामले से इलाके में सनसनी फैल गई है.

Advertisement
Sambhal: खेत की रखवाली कर रहे 2 मजदूरों पर हुआ जानलेवा हमला, चाकु से किया गया ताबड़तोड़ वार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 08, 2023, 03:11 PM IST

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में खेत की रखवाली कर रहे दो मजदूरों को जान से मारने की नीयत से धारदार हथियार के जानलेवा हमले का मामला सामने आया है. होली के मौके पर मजदूरों पर चाकू से ताबड़तोड़ जानलेवा हमले से इलाके में सनसनी फैल गई है. फिलहाल, पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

दरअसल, दोनों घायल मजदूरों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों मजदूरों की हालत नाजुक होने पर उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहीं, घायलों के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

खेत की रखवाली के दौरान मजदूरों पर जानलेवा हमला
आपको बता दें कि संभल जनपद में खेत की रखवाली कर रहे मजदूरों को जान से मारने की नियत से किए गए जानलेवा हमले का मामला बनिया ठेर थाना इलाके के नरौली कस्बा क्षेत्र का है. घायल मजदूरों के परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई. तहरीर के अनुसार दोनों मजदूर पप्पू और सनी इलाके के एक किसान के खेत की रखवाली का काम करते है.

दरअसल, बीते मंगलवार की रात दोनों मजदूर पप्पू और सनी खेत की रखवाली के लिए खेत पर गए थे, लेकिन रोजाना की तरह दोनों  सुबह घर वापस नहीं लौटे, तो परिजनों की चिंता बढ़ने पर खेत पर पहुंचे, तो पप्पू और सनी घायल हालत में बेहोश पड़ा देखै. बेहोशी की हालत में खेत में पड़े दोनों मजदूरों के शरीर पर धारदार हथियार से कई वार किए गए थे.

पुलिस मौके पर पहुंची
घायल मजदूरों के परिजनों की सूचना पर बनिया ठेर थाने के पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. वहीं, घायल मजदूरों को इलाज के लिए चंदौसी सीएससी में भर्ती कराया है, जहां दोनों मजदूरों की हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने मजदूरों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया. घायल मजदूरों के परिजनों ने नरौली कस्बे के 3 लोगों के खिलाफ नामजद और तीन अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है.

मामले में चंदौसी क्षेत्राधिकारी ने दी जानकारी
इस मामले में चंदौसी के क्षेत्राधिकारी दीपक कुमार ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि दो पक्षों के बीच आपसी मारपीट का मामला सामने आया है. इसके बाद पुलिस ने मजदूरों के परिजनों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है.

Read More
{}{}