trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01371587
Home >>Uttar Pradesh

BJP सांसद का बड़ा बयान, "हिन्दुस्तान में रहने वाले सभी मुस्लिम के पुरखे बाबर नहीं, श्रीराम हैं"

BJP MP Rajendra Agarwal: RSS प्रमुख मोहन भागवत के मस्जिद जाने के मामले पर सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि वे मुस्लिमों से मिलने पहली बार नहीं गए, बल्कि कई बार जाते हैं. विपक्षी दल इस मामले में भ्रम फैला रहा है."

Advertisement
BJP सांसद का बड़ा बयान, "हिन्दुस्तान में रहने वाले सभी मुस्लिम के पुरखे बाबर नहीं, श्रीराम हैं"
Stop
Sunil Singh|Updated: Sep 28, 2022, 03:19 PM IST

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल में बीजेपी के प्रबुद्धवर्ग सम्मेलन में पहुंचे बीजेपी के वरिष्ठ नेता और मेरठ के सांसद राजेंद्र अग्रवाल का बड़ा बयान सामने आया है. मेरठ से सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने मदरसों, वक्फ बोर्ड की संपत्ति की जांच और पीएफआई पर बैन लगाए जाने को लेकर सवालों पर बड़ा बयान देकर कहा है कि हम हिंदुस्तान के मुस्लिमों को लगातार समझा रहे हैं कि देश में रहने वाले सभी मुसलमानों के पुरखे बाबर, नहीं भगवान श्रीराम हैं. राजेंद्र अग्रवाल का कहना है कि किसी वजह से पूजा पद्धति बदल जाने से पुरखे नहीं बदल जाते. हिन्दुस्तान के मुसलमान पूर्णतया हिंदू हैं. 

यह भी पढ़ें: DA Hike 2022 : केंद्रीय कर्मचारियों का महंगाई भत्ता 4 फीसदी बढ़ा, गरीबों को मुफ्त अनाज पर भी मोदी सरकार का तोहफा

विपक्ष ने कई बड़े मुद्दों को दबाए रखा 
विपक्ष के बीजेपी को सांप्रदायिक पार्टी बताए जाने के सवाल पर सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने पलटवार करते हुए कहा, "बीजेपी बिना भेदभाव के समाज के सभी लोगों को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है. सांप्रदायिकता विपक्ष के दिमाग में घुसी हुई है. इसलिए विपक्ष ने वर्षों तक ज्ञानवापी शृंगार गौरी मंदिर और मथुरा के भगवान श्रीकृष्ण जन्मभूमि मंदिर के मामलों को दबाए रखा."

2024 में विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी बीजेपी
उत्तर प्रदेश में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और मेरठ-हापुड़ लोकसभा क्षेत्र के सांसद राजेंद्र अग्रवाल आज संभल जिले के चंदौसी में बीजेपी के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने ज़ी मीडिया से बातचीत की. उन्होंने कहा कि 'सबका साथ, सबका विकास' बीजेपी का नारा है. राजेंद्र अग्रवाल ने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी विकास की राजनीति करती है. 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी विकास के मुद्दे पर लड़ेगी और एक बार फिर केंद्र में अपनी सरकार बनाएगी.

यह भी पढ़ें: 'PFI ने मुस्लिमों को किया शर्मिंदा', जानें इस्लामिक संगठनों ने बैन पर क्या कहा, सपा ने उठाए सवाल तो ओवैसी ने साधी चुप्पी

मोहन भागवत के मस्जिद जाने को लेकर बयान
वहीं, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के मस्जिद में जाने के सवाल पर बीजेपी सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने कहा, "आरएसएस प्रमुख के मुस्लिमों से भेंट किए जाने का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी आरएसएस प्रमुख मुस्लिमों से भेंट करते रहें है. विपक्षी दल इस मामले में लोगों में भ्रम फैलाकर आरएसएस और बीजेपी के खिलाफ प्रचार कर रहे हैं."

स्ट्रीट फूड में यही होती है सीक्रेट स्पाइस? क्या वीडियो देखने के बाद खा पाएंगे बाहर का खाना...

Read More
{}{}