trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01776811
Home >>Uttar Pradesh

पाकिस्‍तानी भाभी और सचिन की प्रेम कहानी में सियासी एंट्री, सपा सांसद बोले-इसे लव जिहाद कहेंगे या हनी ट्रैप?

Seema Haider : सपा सांसद ने सुरक्षा एजेंसियों पर भी सवाल उठाए हैं. उन्‍होंने कहा कि सीमा हैदर के नेपाल के रास्ते भारत में आने पर देश की सुरक्षा एजेंसियों की चूक है. सपा सांसद का कहना है कि वह नेपाल के रास्ते आई है. बार्डर पर तैनात बल क्‍या कर रहा था?.  

Advertisement
Pakistani woman Seema Haider
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 12, 2023, 07:03 PM IST

Seema Haider : अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाले सपा सांसद डॉ. एसटी हसन ने पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर पर बड़ा बयान दिया है. सपा सांसद ने सीमा के भारत में रहने पर कई सवाल उठाए हैं. सपा सांसद ने कहा कि अब लोग इसे क्‍या कहेंगे. क्या इसको लव जिहाद कहेंगे या हनी ट्रेप?. 

सुरक्षा एजेंसियों की चूक 
सपा सांसद ने सुरक्षा पर भी सवाल उठाए हैं. उन्‍होंने कहा कि सीमा हैदर के नेपाल के रास्ते भारत में आने पर देश की सुरक्षा एजेंसियों की चूक है. सपा सांसद का कहना है कि वह नेपाल के रास्ते आई है. हमारी बीएसएफ जाबांजी से हिफाजत कर रही है लेकिन कहीं न कहीं इंसानी चूक तो होती ही है. सपा सांसद का कहना है कि बच्चों को उनके पिता को वापस कर देना चाहिए. बाप का भी हक है. 

लव जिहाद तो नहीं यह मामला?
सपा सांसद का कहना ही कि बड़ी अजीब बात है मैंने  संसद में एक बात कही थी कि जब से इंसान दुनिया में आया है प्यार मोहब्बत इश्क शीरी फराद लैला मजनू ये सब होते चले आए हैं. आज के दौर में लव जिहाद शुरू हो गया, अब में पूछता हूं उन लव जिहाद वालों से कि इसको क्या कहेंगे क्या ये कोई लव जिहाद तो नहीं है, क्या हनी ट्रेप तो नहीं है. 

पूरे मामले में जांच होना चाहिए 
सपा सांसद ने कहा कि क्या पाकिस्तानी खुफिया एजेंसियों ने तो इसे इंप्लांट नहीं किया है. 4 बच्चे लेकर महिला कैसे आ सकती है, अगर उसको आना ही था तो अपने बच्चों को ही छोड़कर आ सकती थी तो ये तो जांच का विषय है. 

WATCH: सीमा हैदर को लेकर पाकिस्तान के डाकुओं ने भारत को दी गीदड़ भभकी, वीडियो वायरल

Read More
{}{}