trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01247549
Home >>Uttar Pradesh

Azam Khan के बेटे अब्दुल्ला आजम से 6 घंटे चली ED की पूछताछ, जौहर ट्रस्ट में फंडिंग को लेकर पूछे गए सवाल

Enforcement Directorate ने आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम से 6 घंटे तक पूछताछ की. मामला जौहर यूनिवर्सिटी ट्रस्ट फंडिंग से जुड़ा है. पढ़ें खबर...

Advertisement
Azam Khan के बेटे अब्दुल्ला आजम से 6 घंटे चली ED की पूछताछ, जौहर ट्रस्ट में फंडिंग को लेकर पूछे गए सवाल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 07, 2022, 10:24 AM IST

ED Questioned Abdullah Azam: रामपुर सदर सीट से विधायक और समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आजम खान की मुश्किलें कम नहीं हो रहीं. जौहर यूनिवर्सिटी की जमीन मामले में आजम के बेटे अब्दुल्ला आदम से ईडी ने बीते दिन 6 घंटे तक पूछताछ की थी. आज भी अब्दुल्ला से संबंधित दस्तावेज मंगवाए गए हैं और यह पूछताछ जारी रहने वाली है. आपको बता दें, ईडी का यह एक्शन आजम खान के खिलाफ दर्ज केस को लेकर लिया जा रहा है. आजम पर आय से अधिक संपत्ति के साथ-साथ रामपुर की जौहर ट्रस्ट में हुई फंडिंग और बैंक खातों में आए पैसों को लेकर केस दर्ज है.

फंडिंग और बैंक खातों को लेकर पूछताछ
रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूछताछ में ईडी ने अब्दुल्ला के बैंक अकाउंट में जमा किए गए पैसों के बारे में सवाल किए थे. इसी के साथ, जौहर यूनिवर्सिटी में ट्रस्ट के जरिए हुई फंडिंग को लेकर भी पूछताछ की गई थी. बताया जा रहा है कि अधिकारियों के कई सवालों का अब्दुल्ला आजम ने जवाब नहीं दिया और पेपर देखकर बताने की बात कही.

सभी दस्तावेजों के साथ आज ईडी की पूछताछ
पेपर देख कर बताने वाली बात पर अधिकारियों ने अब्दुल्ला से बैंक डिटेल, प्रॉपर्टी इन्वेस्टमेंट और इनकम के बाकी सोर्सेस से जुड़े डॉक्यूमेंट्स लाने के लिए कहा है. जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले अब्दुल्ला आजम के साथ उनकी मां तजीन फातिमा को लखनऊ जोन हेडक्वॉर्टर में पेश होने के लिए कहा गया था. माना जा रहा है कि तजीन फातिमा से अगले हफ्ते पूछताछ होगी.

Live TV Embed

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}