trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01251726
Home >>Uttar Pradesh

साक्षी महाराज बोले- 'हिंदुओं ने कर दिया आर्थिक बहिष्कार, तो पड़ जाएंगे रोटी के लाले'

उन्नाव सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि अजमेर शरीफ में हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार के आवाहन के लिए वहां की कांग्रेस सरकार को भी दोषी ठहराया है और कहा है कि कांग्रेस की आतंकवादी सोच के चलते वहां ऐसी ताकतें सर उठा रही हैं.

Advertisement
साक्षी महाराज बोले- 'हिंदुओं ने कर दिया आर्थिक बहिष्कार, तो पड़ जाएंगे रोटी के लाले'
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 10, 2022, 03:47 PM IST

आशीष मिश्रा/हरिद्वार: अजमेर (Ajmer) के व्हाट्सएप ग्रुप (Whatsapp Group) में हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार के आह्वाहन के बाद भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj ) का बड़ा बयान सामने आया है. हरिद्वार (Haridwar) में निर्मल अखाड़े के संतों से मिलने पहुंचे साक्षी महाराज ने कहा कि अजमेर के जिस ग्रुप में हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार का आह्वाहन किया गया है. उन्हें यह बात सोचनी चाहिए कि अगर हिंदू भी बहिष्कार पर उतर आए तो मियां को रोटी के लाले पड़ जाएंगे.

हरिद्वार पहुंचे उन्नाव सांसद साक्षी महाराज ने इस मामले में केंद्र सरकार से राजस्थान सरकार को तत्काल बर्खास्त किए जाने की भी मांग की है. उन्होंने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा मामले में जिस तरह जल्दबाजी दिखाई है. पूरे देश भर में उसकी ऐसी ही प्रतिक्रियाएं अब सामने आने लगी हैं. लिहाजा सुप्रीम कोर्ट को भी ऐसे बयानों में जल्दबाजी नहीं दिखानी चाहिए थी.

कांग्रेस पर लगाया यह गंभीर आरोप 
भाजपा के फायर ब्रांड नेता और सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि समाज में ऐसा माहौल बन रहा है कि लोग देश के विभाजन और सांप्रदायिक दंगों के लिए अब नूपुर शर्मा को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, जबकि इतिहास गवाह है कि देश का विभाजन संप्रदायिक दंगे से लेकर तमाम घटनाओं में जिहादी सोच का हाथ रहा है. ऐसे में देशभर में बन रहे ऐसे माहौल के लिए भी सुप्रीम कोर्ट की जल्दबाजी में दी गई टिप्पणी जिम्मेदार है.

लोगों से की यह अपील 
 उन्होंने अजमेर शरीफ में हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार के आवाहन के लिए वहां की कांग्रेस सरकार को भी दोषी ठहराया है और कहा है कि कांग्रेस की आतंकवादी सोच के चलते वहां ऐसी ताकतें सर उठा रही हैं, लिहाजा केंद्र को तुरंत वहां की सरकार को बर्खास्त करना चाहिए. साक्षी महाराज ने हिंदुओं से अपील करते हुए कहा कि जो लोग उनके आर्थिक बहिष्कार की बात कह रहे हैं. उनका भी बहिष्कार हिंदू समाज को करना चाहिए.

WATCH LIVE TV

 

Read More
{}{}