trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01040054
Home >>Uttar Pradesh

ऑपरेशन शिकंजा: सलाखों के पीछे पहुंचे 230 से ज्यादा अपराधी, संपत्ति होगी जब्त, लगेगा गैंग्स्टर एक्ट

सहारनपुर पुलिस (Saharanpur Police) के अपराधियों के खिलाफ चलाए गए ऑपरेशन के दौरान 230 शातिर अपराधी पुलिस के शिकंजे में फंसे हैं. 

Advertisement
ऑपरेशन शिकंजा: सलाखों के पीछे पहुंचे 230 से ज्यादा अपराधी, संपत्ति होगी जब्त, लगेगा गैंग्स्टर एक्ट
Stop
Neena jain|Updated: Dec 03, 2021, 06:22 PM IST

सहारनपुर: सहारनपुर पुलिस (Saharanpur Police) के अपराधियों के खिलाफ चलाए गए ऑपरेशन के दौरान 230 शातिर अपराधी पुलिस के शिकंजे में फंसे हैं. सहारनपुर एसएसपी आकाश तोमर ने नवंबर में शातिर अपराधियों खिलाफ एक अभियान चलाया था, जिसको 'ऑपरेशन शिकंजा' नाम दिया गया था. पुलिस को इस अभियान में बड़ी सफलता मिली है. 

पुलिस के हत्थे चढ़े 230 से ज्यादा शातिर अपराधी 
सहारनपुर पुलिस ने ऑपरेशन शिकंजा के तहत जिले भर से 203 से ज्यादा शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर सभी को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है. इन अपराधियों के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब, स्मैक, चरस, गांजा के साथ अवैध हथियारों का जखीरा भी बरामद किया है. सहारनपुर के एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि नवंबर में पुलिस ने ऑपरेशन शिकंजा की शुरुआत की थी. जिसके तहत पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है.  पुलिस ने 203 से ज्यादा शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. 

गोरखपुर के इस मैदान से PM मोदी जब-जब भरते हैं हुंकार, पूर्वांचल में खिलता है 'कमल'

 

गिरफ्तार आरोपियों पर होगी गैगस्टर की कार्रवाई, जब्त होगी संपत्ति
एसपी सिटी का कहना है पुलिस की इस कार्रवाई से शातिर बदमाशों में दहशत बनी हुई है. इसके अलावा जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, उन पर जल्द  ही गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी. इसके अलावा उनके अवैध कार्यों से अर्जित की गई संपत्तियों को जब्त भी किया जाएगा. इससे पहले भी सहारनपुर पुलिस शातिर माफियाओं व गैंग्स्टर की करोड़ो की सम्पत्ति जब्त कर चुकी है. साथ ही सैकड़ों शातिरों पर गुंडा एक्ट लगाकर उन्हें जिले से बाहर कर चुकी है. 

WATCH LIVE TV

 

Read More
{}{}