trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01560715
Home >>Uttar Pradesh

Saharanpur: बुकिंग के बहाने बुलाकर युवक पर फेंका तेजाब, हमले में बुरी तरह झुलसा चालक

सहारनपुर जिले में टैक्सी ड्राइवर के एसिड अटैक का मामला सामने आया है. क्या हो सकती है वजह?

Advertisement
Saharanpur: बुकिंग के बहाने बुलाकर युवक पर फेंका तेजाब, हमले में बुरी तरह झुलसा चालक
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 06, 2023, 07:19 PM IST

नीना जैन/सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. घटना देवबंद क्षेत्र के गोपाली बस स्टैंड के पास की है. यहां शुभम नाम के युवक को बुकिंग के बहाने बुलाकर उस पर तेजाब फेंक दिया गया. इस हमले में वाहन चालक शुभम गंभीर रूप से झुलस गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवक को सीएचसी देवबंद में भर्ती कराया. यहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है. 

दरअसल, थाना सदर बाजार के मनोहरपुर गांव निवासी शुभम पुत्र संजय अपनी गाड़ी टाटा मैजिक बुकिंग पर चलाता है. परिजनों ने बताया कि शुभम को बुकिंग के लिए देवबंद के बदला रोड स्थित ईंट भट्टे पर बुलाया गया था. आरोप है कि जब वह गोपाली बस स्टैंड पर पहुंचा तो अज्ञात ने उस पर तेजाब फेंक दिया. इसमें वह बुरी तरह झुलस गया. घटना के बाद शुभम ने फोन कर मां को हमले की जानकारी दी. आनन-फानन में परिजन मौके पर पहुंचे गए.  

कई दिनों से फोन कर बुला रहा था हमलावर
वाहन चालक शुभम के रिश्तेदार ने बताया कि उसी के सामने शुभम को बुकिंग के लिए फोन आया था. उसने शुभम को जाने के लिए मना भी किया था. लेकिन फिर भी शुभम चला गया. इसके बाद उसे फोन आया कि उस पर तेजाब फेंक दिया गया है, और वह बुरी तरह से घायल है. सूचना मिलने के बाद वह अस्पताल पहुंचा, जहां शुभम की हालत गंभीर बनी हुई है. रिश्तेदार ने यह भी बताया कि फोन करने वाला तीन दिन से शुभम को फोन करके बुला रहा था.

वहीं, जिला अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि फिलहाल युवक की हालत स्थिर बनी हुई है. युवक 50 प्रतिशत तक झुलस गया है और उसकी आंख भी घायल हुई है. युवक को नेत्र सर्जन और जनरल सर्जन दोनों देख चुके हैं. फिलहाल युवक को 24 घंटे के लिए मॉनिटरिंग पर रखा गया है. यदि हालत चिंताजनक होती है तो संभवत उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया जाएगा.  

शुभम के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. ऐसे में शुभम पर यह हमला करने वाला कौन है यह पुलिस की तफ्तीश के बाद पता चल पाएगा.

Read More
{}{}