trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01344260
Home >>Uttar Pradesh

Crime: सफाईकर्मी पति ने की होमगार्ड पत्नी की हत्या, जानिए क्यों?

UP News: सहारनपुर में पति ही पत्नी का हत्यारा बन गया. हत्या करने के बाद बेखौफ पति शव के बगल में बेड पर आराम से सोता रहा. जानिए पूरा मामला...

Advertisement
Crime: सफाईकर्मी पति ने की होमगार्ड पत्नी की हत्या, जानिए क्यों?
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 09, 2022, 08:03 PM IST

नीना जैन/सहारनपुर: पति-पत्नी जीवन भर एक दूसरे का साथ निभाने का वादा करते हैं. तब क्या हो जब पति ही पत्नी का हत्यारा बन जाए. वहीं, हत्या करने के बाद बेखौफ पति शव के बगल में बेड पर आराम से सोता रहा. जानकारी के मुताबिक शादी के 7 साल बाद भी बच्चा ना होने से पति-पत्नी से नाराज था. जिसको लेकर आए दिन दोनों के बीच झगड़ा होता था. वहीं, पुलिस ने हत्यरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. पूरा मामला सहारनपुर के थाना देहात कोतवाली के काशीराम कॉलोनी का है. 

सफाईकर्मी पति ने की होमगार्ड पत्नी की हत्या
आपके बता दें कि हत्यरोपी विनोद नगर निगम में सफाई कर्मचारी था. वह अपनी पत्नी लक्ष्मी के साथ रहता था.
उसकी पत्नी होमगार्ड थी. लगभग 7 साल पहले दोनों की शादी हुई थी. शादी के इतने साल गुजरने के बावजूद उनका कोई बच्चा नहीं हुआ. इस बात को लेकर लगातार गृह कलेश होता था. कल रात भी ऐसा हुआ, जब लक्ष्मी और विनोद दोनों अपनी-अपनी ड्यूटी से घर लौटे. रात में दोनों के बीच एक बार विवाद शुरू हो गया. गुस्साए विनोद ने लक्ष्मी की डंडे से पिटाई कर दी, जिससे उसके सिर पर चोट लग गई. 

पत्नी को अस्पताल भी नहीं ले गया पति
बता दें कि चोट लगते ही लक्ष्मी जमीन पर गिर पड़ी. घायल पत्नी को विनोद अस्पताल भी लेकर नहीं गया. बताया जा रहा है कि उसका खून लगातार बहता रहा. जिससे लक्ष्मी की मौत हो गई. विनोद का गुस्सा इतने से शांत नहीं हुआ. उसने लक्ष्मी को उठाकर पीटने का प्रयास किया, तब-तक वह मर चुकी थी. जब उसे लगा कि पत्नी की मौत हो गई तो, बेखौफ पति पत्नी के शव के बगल में बेड पर सो गया.

एसपी सिटी ने दी जानकारी
आपके बता दें कि झगड़े और मारपीट की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो सारे घर में अंधेरा मिला और दरवाजा खुला हुआ था. जब टॉर्च जलाकर देखा गया तो लक्ष्मी का शव जमीन पर पड़ा था. वहीं, हत्यरोपी पति शव के बगल में सो रहा था. इस मामले में एसपी सिटी राजेश कुमार सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. मृतक महिला के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा रहा जा रहा है.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}