trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01831280
Home >>Uttar Pradesh

सीमा हैदर प्रेग्नेंट है नहीं! वकील ने पाकिस्तानी भाभी को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

Sachin-Seema Love Story: सचिन मीना और सीमा हैदर की लव स्टोरी भारत पाकिस्तान में तहलका मचा रही है...आए दिन इसके बारे में कुछ ना कुछ खुलासे हो रहे हैं... लेकिन अब एकाएक उनके वकील डॉक्टर ए पी सिंह की एंट्री के बाद अचानक से सीमा हैदर और सचिन ने मीडिया से दूरी बना ली है.    

Advertisement
File photo
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 19, 2023, 09:25 AM IST

Sachin-Seema Love Story: सीमा हैदर और सचिन मीणा, ये दो नाम आप पिछले दो महीने से लगातार पढ़ भी रहे होंगे और सुन भी रहे होंगे. इन दोनों की प्रेम कहानी किसी से छिपी नहीं है. आए दिन इस कहानी में नए मोड़ आ रहे हैं.  ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव में रहने वाले सचिन को लेकर उनके पड़ोसी तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. कई लोग उनके समर्थन में हैं तो कई विरोध में. अब एकाएक उनके वकील डॉक्टर ए पी सिंह की एंट्री के बाद अचानक से सीमा हैदर और सचिन ने मीडिया से दूरी बना ली है. आइए जानते हैं कि क्या कहना है सीमा हैदर के वकील का.

मीडिया से दूरी पर उठने लगे सवाल
सवाल भी उठने लगे हैं कि लगातार सुर्खियों में रहने के बाद अचानक से मीडिया से यह दूरी क्यों बनाई गई? क्या गलत तरीके से भारत में घुसने के बाद अब सीमा हैदर को बच्चों सहित वापस पाकिस्तान जाना पड़ेगा? क्या ब्रिज भूषण को उनके वकील डॉक्टर ए पी सिंह न्याय दिलवा पाएंगे ? इन सबके बीच zee मीडिया ने सचिन और सीमा हैदर के वकील ए पी सिंह से खास बातचीत की.

क्या सीमा हैदर सच में जासूस है?
एटीएस जांच में क्या निकल कर आया सवाल का जवाब देते हुए सीमा हैदर के वकील डॉक्टर ए पी सिंह ने बताया कि अगर यह जासूस है,आतंकवादी है, आईएसआई एजेंट है तो सजा दीजिए. अभी एटीएस जांच  कर रही है,आप सीबीआई, एनआईए,आइबी से जांच करवाएं. इन जांचों में भी अगर कुछ नहीं मिले तो उसके बाद रक्षा मंत्रालय के निगरानी में भी जांच करवाई जाए. अगर उसमें भी कुछ नहीं निकले तो हमारे देश के हाईकोर्ट रिटायर्ड जजों की निगरानी में जांच करवाइए. 

सीमा हैदर पाकिस्तान नही जाएगी!
सीमा हैदर पाकिस्तान जाएंगी के सवाल का जवाब देते हुए सिंह ने कहा कि नहीं अब सीमा हैदर पाकिस्तान नहीं जाएगी. हर घर तिरंगा,घर-घर तिरंगा उसने लहराया है. वह तिरंगे में रची बसी दिखी है. मेरी माटी, मेरा गांव, मेरा देश के तहत तुलसी पौधारोपण किया है. भारत माता की जय, वंदे मातरम, राष्ट्रगान, हिंदुस्तान जिंदाबाद था है और रहेगा और हनुमान चालीसा का जाप कर रही है. सीमा ने सनातन धर्म ग्रहण कर लिया है. वह सचिन मीणा की पत्नी बन चुकी है. 

दिखेगा राष्ट्रीय ध्वज और भारत माता-वकील ए पी सिंह
उन्होंने कहा कि मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि सीमा हैदर का सीना फाड़ कर देखेंगे तो उसमें भारत माता, राष्ट्रगान, वंदे मातरम, हिंदुस्तान, राष्ट्रीय ध्वज और श्री राम परिवार भी दिखेगा. उनके दिल में योगी और मोदी जी भी दिखेंगे.

न्याय के लिए मीडिया जरूरी, पर हालात बदले
मीडिया से सचिन और सीमा हैदर की दूरी बनाने का कारण के सवाल पर जवाब देते हुए सीमा हैदर के वकील डॉ एपी सिंह ने बताया कि मीडिया ट्रायल मैं नहीं चाहता.  लेकिन न्याय के लिए मीडिया जरूरी है. लेकिन हर समय वही चलती रहे, सही नही है. वह बीमार हो गई और उस समय बहुत नाजुक हालत में थी. मां बनने की स्थिति जब आती है, तो कई हालात ऐसे बदल जाते हैं. उसे आराम और सुखद अहसास भी चाहिए होता है.  वह भारत में आई है और अपनी इच्छा से आई है.  लैला मजनू ,श्री फरियाद,हीर रांझा के इतिहास को बनाने आई है.

बृजभूषण को आधा न्याय मिल चुका-वकील
बृजभूषण को क्या न्याय दिलवा पाएंगे के सवाल पर जवाब देते हुए डॉक्टर ए पी सिंह कहते हैं कि बृजभूषण को आधा न्याय मिल चुका है.  बृजभूषण कुश्ती को ऊंचाई पर ले जाना चाहते थे.  वह ले गए हैं.  आज हमारे देश के गली-गलीयारे के पहलवानों को मैडल मिलता है. जो बेटियां वहां धरने पर बैठी, उनके लिए हमें दर्द है, हमदर्दी है. लेकिन उन बेटियों को उसी समय जो कार्य करना चाहिए था ,एक्शन लेना चाहिए था. वह पहलवान हैं.  उठा-उठा कर पटकना चाहिए था. सूजा हुआ मुंह बाहर निकलता औक तुरंत एक्शन लेतीं और तुरंत कार्रवाई करती. 100 नंबर की काल, women हेल्पलाइन, महिला आयोग, महिला मंत्रालय ,खेल मंत्रालय, पीटी उषा बहुत कमेटी है. तुरंत कार्रवाई करने की मांग करनी चाहिए थी.

दिया है मानहानि का नोटिस
झपु और झींगुर के विषय पर सवाल का जवाब देते हुए डॉक्टर ए पी सिंह ने कहा कि मैंने मानहानि का नोटिस दिया है. किसी भी व्यक्ति को किसी भी व्यक्ति की गरिमा के साथ खिलवाड़ करना अपराध है. व्यक्ति, व्यक्ति होता है. मियां बीबी राजी तो क्या करेगा काजी. अब्दुल्ला की शादी में बेगाना दीवाना. क्यों पड़ते हैं बीच में.

UP Gold Silver Price Today: सोने के दाम हुए स्थिर, चांदी चिढ़ा रही मुंह, जानें यूपी में क्या भाव मिल रहा 10 ग्राम Gold

Hariyali Teej 2023: हरियाली तीज पर मां पार्वती और भोले को लगाएं ये खास भोग, गौरी-शंकर से मिलेगा अखण्ड सौभाग्यवती का आशीर्वाद

Watch: जेल से रिहाई होते ही बच्चे से लिपटकर फूट-फूट कर रोई मुख्तार की बहू निखत अंसारी, देखें वीडियो

Read More
{}{}