trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01570652
Home >>Uttar Pradesh

Ghaziabad: ऑटो में लिफ्ट देने के बहाने लोगों से करते थे लूटपाट, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

UP Crime News: गाजियाबाद में ऑटो में लिफ्ट देने के बहाने लोगों से लूटपाट करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है. जानिए पूरा मामला...

Advertisement
Ghaziabad: ऑटो में लिफ्ट देने के बहाने लोगों से करते थे लूटपाट, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 13, 2023, 09:20 PM IST

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद में ऑटो में लिफ्ट देने के बहाने लोगों से लूटपाट की जाती थी. पुलिस ने लूट करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया गया है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने इस गैंग के दो सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया है. हालांकि, इस गैंग का सरगना अभी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

पुलिस के हत्थे चढ़े 2 बदमाश
आपको बता दें कि गिरफ्तार बदमाशों द्वारा बीते कुछ दिन पहले विजय नगर थाना क्षेत्र इलाके में एक फाइव स्टार होटल शेफ से ऑटो में लूट की घटना को अंजाम दिया था. देर रात काम से घर लौट रहा पीड़ित शेफ नोएडा के सेक्टर 62 से ऑटो में बैठा था. शेफ को ऑटो में बैठाकर एक कच्चे रास्ते पर ले जाकर, लूट की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया था. पुलिस के अनुसार तीनों बदमाशों का ये गैंग है. इसमें से तस्वीरों में दिख रहे ये 2 बदमाश जीशान और मोहन पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं. 

गाजियाबाद के विजनगर से हुए गिरफ्तार 
आपको बता दें कि दोनों बदमाश ऑटो में सवारी की तरह पीछे बैठ जाया करते थे. इनका तीसरा साथी बदमाश और गैंग का सरगना हापुड़ निवासी वसीम ऑटो को चलाया करता था. रात के समय सवारियों को सुनसान रास्तों पर ले जाकर यही गैंग चाकू दिखाकर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे. पुलिस ने आज खोड़ा इलाके में रह रहे इस गैंग के 2 सदस्यों को गाजियाबाद के विजनगर थाना क्षेत्र के सजवान नगर इलाके से गिरफ्तार किया है.

एसीपी सिटी ने दी जानकारी
एसीपी सिटी ने बताया कि पीड़ित शेफ से लूटा गया मोबाइल कुछ नगदी और दो चाकू भी गिरफ्तार बदमाशों से बरामद किया गया हैं. वहीं, अब पुलिस फरार बदमाश वसीम की तलाश में जुटी है. ये गैंग गाजियाबाद और नोयडा में सवारियों से लूट की वारदात को अंजाम दिया करता था अब तक दो दर्जन से ज्यादा लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुका है.

Read More
{}{}