trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01676234
Home >>Uttar Pradesh

Nagar Palika chunav:किसे जिताने की सोच रहा गाजीपुर का वोटर, जानिए क्या हैं शहर में सियासी मुद्दे

Ghazipur Nagar Palika Chunav: गाजीपुर में इस बार सड़क और पानी से लेकर पुरानी पेंशन को लेकर भी स्थानीय जनता आक्रामक  है. सवाल यह है कि शहीदों की धरती में नगर पालिका की कमान किसे मिलेगी.

Advertisement
Nagar Palika chunav:किसे जिताने की सोच रहा गाजीपुर का वोटर, जानिए क्या हैं शहर में सियासी मुद्दे
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 01, 2023, 06:46 PM IST

गाजीपुर: निकाय चुनाव को लेकर शहीदों की धरती गाजीपुर में सियासत की पिच सज गई है. हर दल अपने-अपने सियासी गुणा-गणित फिट कर रहा है. जी उत्तर प्रदेश उत्तराखंड ने शहर की सरकार कार्यक्रम के जरिए नगर पालिका चुनाव के दौरान मुद्दों को टटोलने का प्रयास किया. यहां सपा की ओर से गाजीपुर नगर पालिका प्रत्याशी दिनेश यादव हैं. बीजेपी की ओर से सरिता अग्रवाल को मौका दिया गया है. कांग्रेस से हामिद अली को टिकट दिया गया है. जिले में 4 मई को पहले चरण में वोट डाले जाएंगे. जबकि काउंटिग 13 मई को होगी. सभी प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. नगर पालिका में 136 वार्ड हैं. 2.29 लाख मतदाता प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे.  जी उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड से बात करते हुए स्थानीय लोगों ने बताया कि शहर के तमाम क्षेत्रों में नाली, सड़क, खड़ंजा और साफ सफाई की बड़ी समस्या है. इस बार विकास के मुद्दे पर वोट पड़ेगा. बीजेपी समर्थक जिला अस्पताल की सौगात मिलने की बात कह रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: अतीक अहमद की हत्या को लेकर सपा पर फूटा पसमांदा समाज का गुस्सा, अखिलेश पर लगाए गंभीर आरोप

सपा प्रत्याशी दिनेश यादव का कहना है कि जिला अस्पताल अखिलेश यादव की देन है. उनका कहना है कि बीजेपी की सरकार में सिर्फ बोर्ड लगता है. उनका कहना है कि नगर पालिका को नरक पालिका बनाने वाली बीजेपी को इस बार जनता सबक सिखाएगी. वहीं कांग्रेस निकाय चुनाव में भी पुरानी पेंशन का मुद्दा उठा रही है. बीएसपी प्रत्याशी का कहना है बीजेपी और सपा नागनाथ और सांपनाथ हैं. अब नेताओं के दावों के बीच जनता क्या नतीजे देती है यह तो 13 मई को ही पता चलेगा.   

WATCH: गैंगस्टर मामले में मुख्तार के बाद भाई अफजाल अंसारी को 4 साल की सजा, एक लाख का जुर्माना भी

Read More
{}{}