trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01629230
Home >>Uttar Pradesh

Raebareli News: मांगलिक कार्यक्रम के बीच घर पहुंचा 3 शव, जानिए कैसे ट्रक बना यमराज

UP News: रायबरेली में निमंत्रण से वापस लौट रहे बाइक सवार चार लोग ट्रक की चपेट में आ गए, जिनमें तीन की मौत हो गई. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Advertisement
Raebareli News: मांगलिक कार्यक्रम के बीच घर पहुंचा 3 शव, जानिए कैसे ट्रक बना यमराज
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 28, 2023, 06:20 AM IST

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली: रायबरेली में निमंत्रण से वापस लौट रहे बाइक सवार चार लोग ट्रक की चपेट में आ गए, जिनमें तीन की मौत हो गई. ट्रक की चपेट में आये एक अन्य किशोर की हालत गंभीर है. किशोर को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया था जहां डॉक्टरों ने उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है. मामला मिल एरिया थाना इलाके का है. आइए बताते हैं पूरा मामला. 

घर पर था मांगलिक कार्यक्रम 
जानकारी के मुताबिक राही गांव में चंद्रभान के घर पर मांगलिक कार्यक्रम था. इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उनकी मौसी की लड़की 15 साल की हिमांशी, 18 साल की नैंसी अपने आठ साल के भाई आर्यन के साथ वहां पहुंची थी. जब मांगलिक कार्यक्रम समाप्त हुआ, तो चंद्रभान तीनों को अपनी अपाचे बाइक पर बिठाकर घर छोड़ने के लिए निकल पड़ा. 

ऐसे हुआ दर्दनाक सड़क हादसा
चंद्रभान उन्हें घर पहुंचाने के लिए निकला ही था कि इसी दौरान रायबरेली सुल्तानपुर मार्ग के डिघिया गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने चारों को रौंद दिया. इस दर्दनाक सड़क हादसे में अड़तीस वर्षीय चंद्रभान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य को रायबरेली जिला अस्पताल में ले जाया गया. जहां पर डाक्टरों ने हिमांशी और नैंसी को भी मृत घोषित कर दिया.

रायबरेली जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर
फिलहाल, हिमांशी और नैंसी के भाई आर्यन की हालत गंभीर होने के चलते उसे रायबरेली जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर कर दिया गया है. ये बात जिला अस्पताल के इएमओ डॉक्टर अतुल पांडेय ने दी. जानकारी के मुताबिक ट्रक चालक घटना के बाद वाहन समेत मौके से फरार हो गया. वहीं, रायबरेली पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

Read More
{}{}