trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01241262
Home >>Uttar Pradesh

Road Accident: फिरोजाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा, बाइक को अज्ञात वाहन ने रौंदा, तीन की मौत

यूपी के फिरोजाबाद जिले में शुक्रवार देर रात हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में से दो लोग बांदा जिले के हैं, जबकि एक प्रतापगढ़ का है. ये तीनों दिल्ली के लिए जा रहे थे.

Advertisement
Road Accident: फिरोजाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा, बाइक को अज्ञात वाहन ने रौंदा, तीन की मौत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 02, 2022, 05:06 PM IST

फिरोजाबाद: यूपी के फिरोजाबाद जिले में शुक्रवार देर रात हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में से दो लोग बांदा जिले के हैं, जबकि एक प्रतापगढ़ का है. ये तीनों दिल्ली के लिए जा रहे थे. इनकी बाइक को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी थी. 

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को मेडिकल कॉलेज भेज दिया. जहां इलाज के दौरान 2 की मौत हो गई जबकि तीसरे गंभीर घायल को आगरा रेफर किया गया, जहां आगरा पहुंचने से पहले रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. युवकों की मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने मृतकों के नाम जयकिशन, नमन निवासीगण बांदा और नरेंद्र निवासी प्रतापगढ़ बताए हैं. तीनों ही युवक बाइक से बांदा से नेशनल हाइवे-2 से दिल्ली जा रहे थे.  

जानकारी के मुताबिक बाइक एटा चौराहा व प्रतापपुर चौराहा ओवरब्रिज पर पहुंची थी, तभी बाइक को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया, जिससे तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए ,सूचना पर पहुंची पुलिस ने मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. सीओ कमलेश कुमार ने बताया कि अज्ञात वाहन के रौंदने से बाइक सवार तीन युवकों की मौत हुई है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है. 

Watch Live TV

 

Read More
{}{}