trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01258829
Home >>Uttar Pradesh

चित्रकूट में बड़ा सड़क हादसा: सरधुआ में बस पलटने से एक यात्री की मौत, 30 लोग घायल

कमासिन से राजापुर की तरफ आ रही तेज रफ्तार बस सरधुआं के पास अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें सवार 1 यात्री की मौके पर मौत हो गई तो तक़रीबन 30 यात्री गंभीर रूप से घायल है. जिन्हें आनन फानन में प्रयागराज रिफर कर दिया गया है. अन्य घायलों को त्वरित उपचार के लिए सीएचसी राजापुर में भर्ती करवाया गया है. 

Advertisement
चित्रकूट में बड़ा सड़क हादसा: सरधुआ में बस पलटने से एक यात्री की मौत, 30 लोग घायल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 15, 2022, 04:54 PM IST

चित्रकूट: चित्रकूट में शुक्रवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. जहां राजापुर में हुए एक सड़क हादसे में 1 यात्री की मौत हो गई तो वहीं 30 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. कमासिन से राजापुर की तरफ आ रही तेज रफ्तार बस सरधुआं के पास अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें सवार 1 यात्री की मौके पर मौत हो गई तो तक़रीबन 30 यात्री गंभीर रूप से घायल है. जिन्हें आनन फानन में प्रयागराज रिफर कर दिया गया है. अन्य घायलों को त्वरित उपचार के लिए सीएचसी राजापुर में भर्ती करवाया गया है. 

घटना के बाद बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है. सूचना पर मौके पर पुलिस ने पहुंचकर आनन फानन में घायलों को एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा है. वहीं चित्रकूट के प्रभारी मंत्री संजय निषाद ने घटना के बाद घायलों का हालचाल लेने सीएचसी राजापुर पहुंचे और चिकित्सकों को बेहतर इलाज की हिदायत दी. 

घटना की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र राय, एसडीएम राजापुर सहित तमाम फोर्स मौके पर पहुंची. प्राइवेट बस बांदा से राजापुर की तरफ तेज़ रफ़्तार से जा रही थी. जहां मोड़ पर अनियंत्रित होकर बस पलट गई और ये बड़ा हादसा हो गया है. फिलहाल ड्राइवर मौके से फरार है जिसकीं तलाश की जा रही है. 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}