trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01398426
Home >>Uttar Pradesh

Ritesh Pandey Ka Gana: रितेश पांडे के देख मेरा डांस गाने में अलग ही अंदाज में नजर आईं तनुश्री, धोती पहन उड़ा दी गर्दा

Ritesh Pandey New Song 2022: रितेश पांडे  (Ritesh Pandey) और खुशबू जैन (Khushboo Jain) का नया गाना 2022 'देख मेरा डांस' (Dekh Mera Dance) वेब म्यूजिक भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है. 

Advertisement
Ritesh Pandey Ka Gana: रितेश पांडे के देख मेरा डांस गाने में अलग ही अंदाज में नजर आईं तनुश्री, धोती पहन उड़ा दी गर्दा
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 17, 2022, 09:54 AM IST

Ritesh Pandey New Song 2022: भोजपुरी सिनेमा के स्टार सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के गाने रिलीज होने के साथ यूट्यूब पर धमाल मचाने लगता है. रितेश पांडे के भोजपुरी गानों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. रितेश पांडे भी फैंस के लिए गाने जारी करते हैं. वहीं, रितेश पांडे ने फैंस के लिए नया गाना रिलीज कर दिया है. जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

रितेश पांडे  (Ritesh Pandey) और खुशबू जैन (Khushboo Jain) का नया गाना 2022 'देख मेरा डांस' (Dekh Mera Dance) वेब म्यूजिक भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में रितेश पांडे के साथ तनुश्री (Tanushree ) नजर आ रही हैं. दोनों की जोड़ी इस गाने में धमाल मचा रही है. इस गाने में तनुश्री का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. तनुश्री धोती और ब्लाउज में साउथ इंडियन लुक में नजर आ रही हैं. उनके इस लुक को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने में रितेश पांडे और तनुश्री का डांस का तड़का देखने को मिल रहा है. 

'देख मेरा डांस' गाने की लिरिक्स को एस कुमार ने लिखा है. म्यूजिक भी एस कुमार ने ही दिया है. जबकि वीडियो बली के निर्देशन में बना है. गाने के वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि इस गाने को शादी और पार्टियों में खूब पसंद किया जाएगा .

Haryanvi Dance: Aarju Dhillon ने लाल साड़ी में 2 Kilo Perfume हरियाणवी गाने पर मॉल में मचाया धमाल, मुड़ मुड़कर देखते रहे लोग!

Read More
{}{}