Home >>Uttar Pradesh

Women Crime: घर में घुसकर युवती के साथ हुआ दुष्कर्म, मिली जान से मारने की धमकी

UP News: महोबा में घर में घुसकर महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुटी गई है.

Advertisement
Women Crime: घर में घुसकर युवती के साथ हुआ दुष्कर्म, मिली जान से मारने की धमकी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 16, 2023, 09:03 PM IST

राजेंद्र तिवारी/महोबा: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के महोबा ( Mahoba ) में घर में घुसकर बलात्कार का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक महोबकंठ थाना क्षेत्र में 24 वर्षीय युवती ने गांव के दबंग युवक पर घर में घुसकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं युवती के शिकायत पर दबंग युवक के सहयोगियों ने युवती को जान से मारने की धमकी भी दी है. फिलहाल, महोबा पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

शिकायत के आधार पर महोबकंठ थाने में मामला दर्ज
आपको बता दें कि युवती की शिकायत के आधार पर महोबकंठ थाना पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी सहित तीन लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस मामले की जांच पुलिस ने हर एंगल से शुरू कर दी है. अब ये देखना है कि इस पुलिस की जांच में क्या कुछ निकल कर सामने आता है.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

धमकाते हुए आरोपी मौके से भाग निकला 
महोबकंठ थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली युवती का आरोप है कि उसके परिवारीजन गांव में ही एक निजी कार्य में गए हुए थे. तभी युवती को घर में अकेला पाकर गांव का दबंग मेरे घर में घुस आया. उसने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक जब लड़की चीखने-चिल्लाने लगी तो वह उसे धमकाते हुए वहां से भाग निकला. 

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

पुलिस अधीक्षक महोबा ने दी जानकारी
पीड़िता का आरोप है कि जब वह थाने में शिकायत करने गई तो आरोपी के दो सहयोगियों द्वारा मुझे धमकाया जा रहा है. वहीं, पुलिस अधीक्षक महोबा सुधा सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

{}{}