trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01551991
Home >>Uttar Pradesh

Ramcharitmanas Controversy: क्‍या रामचरितमानस विवाद पहुंचेगा सुप्रीम कोर्ट, BJP विधायक ने CJI को लिखी चिट्ठी

Ramcharitmanas Controversy: गाजियाबाद के लोनी से विधायक नंद किशोर गुर्जर ने CJI को पत्र लिखकर स्‍वामी प्रसाद मौर्य पर कार्रवाई पर कार्रवाई की मांग की है. 

Advertisement
Ramcharitmanas Controversy: क्‍या रामचरितमानस विवाद पहुंचेगा सुप्रीम कोर्ट, BJP विधायक ने CJI को लिखी चिट्ठी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 31, 2023, 07:36 PM IST

Ramcharitmanas Controversy: रामचरितमानस पर अपमानजनक टिप्‍पणी करने के मामले में लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने सीजेआई को लिखा पत्र है. लोनी विधायक ने मामले को फास्टट्रैक कोर्ट में चलाने की मांग की है. लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने कहा कि आईएसआई, कट्टरपंथी मुस्लिम राष्ट्र, मिशनरियों से फंडिंग लेकर भ्रष्टाचार और कुशासन के कारण जनाधार गंवा चुके राजनीतिक दल और इनके द्वारा पोषित सोशल मीडिया और यूट्यूब के कथित पत्रकारों द्वारा मानस और गोस्वामी तुलसीदास पर अपमानजनक टिप्‍पणी करने से गृह युद्ध की आशंका है. 

सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव पर साधा निशाना 
अखिलेश यादव के शुद्र वाले बयान पर भाजपा विधायक ने कहा कि विदेश से पढ़े नेता स्वंय क्षत्रिय वंश की शाखा से होने के बावजूद षड्यंत्र के तहत बयानबाजी दे रहे हैं. विधायक ने कहा संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर खुद भगवान राम के दरबार का चित्रण संवधिान में किया है. 

बीबीसी डॉक्‍यूमेंटी को आतंकवाद का नया स्‍वरूप करार दिया 
भाजपा विधायक ने मानस विरोध, बीबीसी डॉक्यूमेंट्री को आतंकवाद का नया स्वरूप बताते हुए इसे आतंकवाद से भी खतरनाक करार दिया है. उन्‍होंने कहा कि यह सब तब किया जा रहा है जब देश जी-20 की अध्यक्षता कर रहा है और भारत की विश्व में छवि सशक्त और आर्थिक रूप से संपन्न राष्ट्र की है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा था कि कई करोड़ लोग रामचरित मानस को नहीं पढ़ते. सब बकवास है, जिसे तुलसीदास ने अपनी खुशी के लिए लिखा है. सरकार को रामचरितमानस के आपत्तिजनक अंश हटाने चाहिए या इस पूरी पुस्तक को ही बैन कर देना चाहिए. उनके बयान पर समाजवादी पार्टी बुरी तरह से घिर गई है.

 

Budget 2023: रेल बजट में UP को मिल सकती है बड़ी सौगात, प्रदेश के 12 शहरों से होकर गुजरेगी Bullet Train, जानिए पूरी डिटेल

Read More
{}{}