trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01605549
Home >>Uttar Pradesh

Raebareli News: रामचरितमानस की चौपाई को गलत तरीके से शौचालय की दीवार पर लिखा, इलाके में भारी आक्रोश

उत्तर प्रदेश के Raebareli से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक गांव में रामचरितमानस की चौपाई को शौचालय की दीवार पर लिख दिया गया.

Advertisement
Raebareli News: रामचरितमानस की चौपाई को गलत तरीके से शौचालय की दीवार पर लिखा, इलाके में भारी आक्रोश
Stop
Preeti Chauhan|Updated: Mar 11, 2023, 07:42 PM IST

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के Raebareli से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक गांव में रामचरितमानस की चौपाई को शौचालय की दीवार पर लिख दिया गया. इसके बाद से ही गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. 

भगवान श्रीकृष्ण सांवलिया सेठ के मंदिर को मिला करोड़ों का दान और सोना-चांदी, गिनने में लगे तीन दिन

यह था मामला
रायबरेली के गांव जगतपुर ब्लॉक क्षेत्र के बेहीखोर में शौचालय के दरवाजे पर रामचरितमानस की कुछ चौपाई को तोड़ मरोड़ कर लिखा गया था, जिसके बाद इस प्रकरण की फ़ोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई. स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर भारी आक्रोश है और इसके बाद गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है.

Sambhal:भैंस को लाठी मारने को लेकर खूब चले लाठी-डंडे,दो समुदाय के बीच हुआ खूनी संघर्ष 

ग्रामीणों ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का लगाया आरोप 
शौचालय पर रामचरितमानस की चौपाई को गलत तरीके से लिखने को लेकर और इस मामले में पॉलिवके द्वारा दोषियों पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है. ग्रामीणों का कहना है कि दोषियों के खिलाफ पुलिस ने कोई कफ़ररवाई नहीं की है, जिससे आपसी भाईचारे में खटास आ रही है और यह घटना समाज के लिए घातक साबित हो सकती है. 

भगवान श्रीकृष्ण सांवलिया सेठ के मंदिर को मिला करोड़ों का दान और सोना-चांदी, गिनने में लगे तीन दिन

विरोध के बाद पुलिस मे किया मुकदमा दर्ज 
बरेली के बेहीखोर निवासी वीरेंद्र कुमार यादव के और डॉ.पुरीखा के घर के बाहर बने शौचालय के दरवाजे पर ही रामचरितमानस की चौपाइयों को भ्रामक तरीके से लिखा गया था. चौपाइयों को गलत तरीके से शौचालय के दरवाजे पर लिखने के आरोप में दारोगा आयुष वत्स की तहरीर पर वीरेंद्र यादव और डॉ. पुरीखा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.  

Watch:विपक्षी नेताओं पर ईडी की रेड को लेकर अखिलेश का भाजपा पर हमला

Read More
{}{}