trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01208953
Home >>Uttar Pradesh

राकेश टिकैत के बदले बोल, कहा- मोदी 3 बार बनें प्रधानमंत्री... फेर बनें, फेर बनें...

सियासत भी क्या अजब चीज है. पल भर में रंग, जुबान और चोला बदल जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने कानपुर मामले को लेकर हो कल उन्होंने सरकार पर कई आरोप लगाए. वहीं, आज उन्होंने कहा, "मोदी 3 बार बने प्रधानमंत्री...

Advertisement
राकेश टिकैत के बदले बोल, कहा- मोदी 3 बार बनें प्रधानमंत्री... फेर बनें, फेर बनें...
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 05, 2022, 03:57 PM IST

मुजफ्फरनगर: सियासत भी क्या अजब चीज है. पल भर में रंग, जुबान और चोला बदल जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने कानपुर मामले को लेकर हो कल उन्होंने सरकार पर कई आरोप लगाए. वहीं, आज उन्होंने कहा, "मोदी 3 बार बने प्रधानमंत्री... फेर बने फेर बने" वो यहीं नहीं रुके उन्होंने मुख्यमंत्री योगी को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी.

मुख्यमंत्री को रोजना अपना जन्मदिन मनाना चाहिए: टिकैत
दरअसल, राकेश टिकैत हर वक्त सरकार पर हमलावर रहते हैं. एक तरफ उन्होंने सीएम के जन्मदिन की बधाई दी. वहीं, दूसरी तरफ कहा- मुख्यमंत्री को रोजना अपना जन्मदिन मनाना चाहिए. बिजली के दाम ज्यादा हैं, जन्मदिन पर इनके दाम कम करने की घोषणा भी करनी चाहिए. आज राकेश टिकैत अलग मूड में नजर आए. उन्होंने भाजपा सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी को तीन बार प्रधानमंत्री बनना चाहिए.

CM योगी के जन्मदिन पर प्रधानमंत्री, गृहमंत्री समेत इन लोगों ने दी ट्विटर पर बधाई

मेरठ के जटौली में किया वृक्षारोपण 
दरअसल, किसान नेता राकेश टिकैत आज मेरठ के जटौली गांव में पर्यावरण दिवस पर वृक्षारोपण करने पहुंचे थे. जहां उन्होंने यह बातें कहीं. साथ ही वृक्षारोपण करने के बाद उन्होंने लोगों को अधिक से अधिक पेड़ लगाने के अपील की.

टिकैत ने कल दिया था ये बयान
जुम्मे की नमाज के बाद कानपुर में हुए बवाल पर कल राकेश टिकैत ने बयान दिया था. उन्होंने कहा था, ''जब सरकार चाहेगी तो हो ही जाता है. सरकार एक बड़ी चीज है. सरकार पंजाब में भी कराएगी, कश्मीर में भी कराएगी. जिस चीज में सरकार को फायदा होता है वो सरकार बहुत जल्दी करती है. मुजफ्फरनगर में भारतीय किसान यूनियन की बैठक के दौरान उन्होंने ये बातें कहीं थीं.

UP सरकार की नीतियों का असर, डेटा और आईटी सेक्टर में बढ़ी देशी और विदेशी निवेशकों की रुचि

कर्नाटक में हुए स्याही कांड पर टिकैत का आरोप
कर्नाटक में स्याही कांड को लेकर राकेश टिकैत ने कहा, "वो तो झूठ कह रे हैं. वो तो हमले करें, उन्होंने जान से मारने की धमकी दी. वहां पर उनपर रिपोर्ट दर्ज हुई, वे सारे जेल में बंद हैं. वो तो बीजेपी पार्टी के लोग थे, जो पकडे गए. हमें सुरक्षा नहीं चाहिए, हम तो जहां पर जाए, वहां जो प्रदेश सरकार की सुरक्षा रहती है वो रहे.उन्होंने कहा था कि मुझे पहले भी जान से मारने की धमकियां दी गई हैं. इस मामले में प्रशासन को कम से कम 17,18 एप्लिकेशन दे रखा है, लेकिन आज तक कुछ नहीं हुआ."

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}