trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01539756
Home >>Uttar Pradesh

यूपी में बारिश के साथ तड़ातड़ ओले गिरे, कानपुर-उन्नाव समेत कई जिलों में लौटी ठंड

UP Weather Update: दो दिनों तक साफ मौसम रहने के बाद रविवार को अचानक मौसम में बदलाव देखा गया. शाम होते ही कई जगहों पर तेज बारिश हुई. 

Advertisement
यूपी में बारिश के साथ तड़ातड़ ओले गिरे, कानपुर-उन्नाव समेत कई जिलों में लौटी ठंड
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 22, 2023, 07:40 PM IST

UP Weather Update: यूपी में एक बार फिर ठंड लौट आई है. रविवार शाम को कानपुर, उन्‍नाव में तेज बारिश के साथ ओले भी गिरे. इसके चलते प्रदेश के अन्‍य जिलों में भी सर्दी में इजाफा महसूस किया गया. वहीं, मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि अभी ऐसा मौसम ऐसा ही रहेगा. अगले एक-दो बारिश होने की संभावना है. 

इन जिलों में तेज बारिश 
मौसम विभाग के मुताबिक, पिछले दो दिनों से मौसम साफ था. रविवार को मौसम ने अचानक करवट ले ली. कानपुर में शाम तेज बारिश हुई. वहीं, कानपुर के आर्य नगर, परेड और कल्‍याणपुर सहित कई क्षेत्रों में बारिश के साथ ओले भी गिरे. कानपुर स्थित सीएसए कृषि विश्‍वविद्यालय के मुताबिक, शहर में 0.8 मिलीमीटर बारिश रिकॉर्ड की गई. 

रात में चल सकती हैं सर्द हवाएं 
वहीं, उन्नाव में भी मौसम का मिजाज बदल गया. यहां भी बारिश के साथ कई इलाकों में ओले गिरे. उन्नाव में बारिश के साथ ओले गिरने से एक बार फिर ठंड बढ़ गई. वहीं, इटावा में लगातार पड़ रही ठंड के बीच बारिश हुई. मौसम विभाग के मुताबिक, बारिश और ओले गिरने के बाद ठंड में इजाफा हो जाएगा. रात में सर्द हवाएं चल सकती हैं. बता दें कि मौसम विभाग ने बारिश को लेकर पहले ही आशंका जताई थी. 

WATCH: बर्फ की मोटी चादर से ढका औली, पर्यटकों की आई मौज

Read More
{}{}