trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01502752
Home >>Uttar Pradesh

अटल जी के स्मारक पर नतमस्तक हुए राहुल गांधी, बीजेपी ने बताया नाटक

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीजेपी के दिग्गज नेता अटल बिहारी वाजपेयी की समाधि पर पहुंचे, तो सियासत को नया रंग मिल गया. बीजेपी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष कार्यालय से जुड़े एक नेता के बयान को लेकर राहुल पर हमलावर है.

Advertisement
अटल जी के स्मारक पर नतमस्तक हुए राहुल गांधी, बीजेपी ने बताया नाटक
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 26, 2022, 10:32 PM IST

लखनऊ: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के स्मारक के सामने राहुल गांधी भी नतमस्तक हो गए. उन्होंने अटल जी को याद किया. लेकिन अब इस मुद्दे पर राजनीति तेज हो गई है. बीजेपी ने सोमवार को कांग्रेस पर हमला बोला और उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यालय से जुड़े एक नेता द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी के लिए माफी की मांग की. कांग्रेस ने अपने इस नेता के बयान से किनारा कर लिया है.

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के कार्यालय के समन्वयक और उनके लिए सोशल मीडिया का कामकाज संभालने वाले गौरव पंधी ने यह आरोप लगाते हुए एक ट्वीट किया था कि वाजपेयी ने अंग्रेजों का पक्ष लिया था. हालांकि, बाद में उन्होंने इसे हटा दिया क्योंकि बीजेपी ने आरोप लगाया था कि एक तरफ राहुल गांधी वाजपेयी के स्मारक पर श्रद्धांजलि देने का नाटक कर रहे हैं तो दूसरी तरफ उनकी पार्टी के नेता पूर्व प्रधानमंत्री के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: अंकिता को न्याय दिलाने धरने पर बैठे पूर्व सीएम हरीश रावत, बीजेपी ने किया पलटवार

इससे पहले सोमवार की सुबह राहुल गांधी ने महात्मा गांधी और कई पूर्व प्रधानमंत्रियों सहित वाजपेयी को भी श्रद्धांजलि अर्पित की थी. बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने मांग की कि कांग्रेस को पंधी की टिप्पणी के लिए माफी मांगनी चाहिए, अन्यथा कोई भी यह मानने के लिए मजबूर होगा कि कांग्रेस नेता गौरव पंधी के शब्द राहुल गांधी के विचार हैं. पार्टी के एक अन्य प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि वाजपेयी ईमानदारी के प्रतीक और शांति के दूत थे, जबकि राहुल गांधी भारत को  बदनाम करने और नफरत फैलाने में शामिल हैं. पूनावाला ने ट्वीट कर कहा कि गौरव पंधी ने अपना ट्वीट हटा दिया है लेकिन यह पर्याप्त नहीं है. कांग्रेस को अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए और माफी मांगनी चाहिए. 

IQ Level: आपका बच्चा बुद्धिमान है या बुद्धू ? आईक्यू लेवल बताता है सब कुछ, जानें कैसे

Read More
{}{}