trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01290916
Home >>Uttar Pradesh

रायबरेली पुलिस को माठा, देसी घी और अचार चुराने वाले बदमाशों की तलाश, जानें क्या है पूरा मामला

रायबरेली के शातिर चोरों को या तो भूख अधिक लगी थी या फिर वह खाने-पीने के इतने शौकीन थे कि चोरी की वारदात से पहले पेट पूजा की. कैश पर हाथ साफ करने से पहले चोरों ने माठा, देसी घी और आम के अचार को कब्जे में लिया और फिर कैश भी ले उड़े.

Advertisement
रायबरेली पुलिस को माठा, देसी घी और अचार चुराने वाले बदमाशों की तलाश, जानें क्या है पूरा मामला
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 06, 2022, 03:00 PM IST

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली: आपने चोरी की कई वारदातों के बारे में सुना होगा. चोर महंगी वस्तुओं, हीरे-जवाहरात की चोरी करते हैं. ये बात और है कि रायबरेली में चोरों का एक गिरोह ऐसा है जो माठा, देशी घी और अचार का शौकीन है. ऐसा इसलिए क्योंकि इन्होंने महाराजगंज के पंडित गांव में चोरी की एक ऐसी ही वारदात को अंजाम दिया है. यहां शिव शंकर के निर्माणाधीन मकान में चोरी करने घूसे. इस दौरान उन्होंने पहले तो पेट भर माठा पीया. इसके बाद घर से 12 हजार रुपये कैश पर तो हाथ साफ किया ही, रसोई में रखे माठा (छाछ), देसी घी और आम का अचार भी ले उड़े. चोरों ने इस पूरी घटना को रात के वक्त जब अंजाम दिया तो पीड़ित परिवार गर्मी की वजह से बाहर सो रहा था.

गृह स्वामी ने सुबह जब घर का सामान बिखरा देखा तो चोरी की आशंका हुई. वहीं पास में कमरे के भीतर खुदी हुई जमीन को देखकर चोरी की आशंका यकीन में बदल गयी. बाद में जब महिलाएं रसोई में पहुंचीं तो मट्ठा का डिब्बा खाली देखकर हैरत में पड़ गईं. 

पुलिस कर रही पड़ताल
कुछ देर बाद महिलाओं को जानकारी हुई कि देसी घी और देसी आम का अचार भी नदारद है. भूखे चोरों की दास्तान सूनकर पूरा गांव हैरत में है. गृहस्वामी ने 112 पर सूचना दिए जाने के बाद आई पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दे दी है. पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.
 

Read More
{}{}