trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01506055
Home >>Uttar Pradesh

Raebareli: कड़कड़ाती सर्दी में नवजात बच्ची को नदी किनारे फेंक फरार हुई कलयुगी मां, इलाके में मचा हड़कंप

Raebareli: यूपी के रायबरेली से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है...जहां पर एक बच्ची को उसकी मां ने कड़कड़ाती ठंड में खुले आसमान के नीचे फेंक दिया...फिर जो हुआ ..    

Advertisement
Raebareli: कड़कड़ाती सर्दी में नवजात बच्ची को नदी किनारे फेंक फरार हुई कलयुगी मां, इलाके में मचा हड़कंप
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 29, 2022, 01:31 PM IST

सईद हुसैन/रायबरेली: ऐसा कहा जाता है कि मां अपने बच्चे के लिए अपनी जान तक दे देती है. हर उस बला से अपने जिगर के टुकड़े को दूर रखती है जो उसको नुकसान पहुंचाए. रायबरेली से आई एक खबर ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है, जहां पर एक मां ने अपनी नवजात बच्ची को ठंड के मौसम में नहर के किनारे फेंक दिया..आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है.

यहां का है पूरा मामला
ये पूरा मामला भदोखर थाना इलाके में पूरे फक्कड़ गांव के पास का है. दरअसल, सुबह जब जितेंद्र  कुमार यादव जॉगिंग करने निकले तो उन्हें नदी किनारे बच्ची की रोने की आवाज सुनाई दी. उसे देखने के लिए जितेंद वहां पहुंचे तो नज़ारा देख उनके होश उड़ गए. बच्ची ठंड से कांप रही थी. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई और नवजात बच्ची को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया.

पॉलिथीन बैग में लिपटी हुई थी मासूम
नहर किनारे पॉलिथीन बैग में लिपटी नवजात बच्ची कांप रही थी. इस बात की सूचना ग्रामीणों तक पहुंची तो वहां पर भारी भीड़ जुट गई. ग्राम प्रधान सतीश यादव भी मौके पर पहुंच गए. आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अपनी गाड़ी से स्थानीय लोगों के साथ बच्ची को जिला अस्पताल उपचार के लिए भर्ती करवाया. डॉक्टर के मुताबिक ठंड लगने की वजह से बच्ची को दिक्कत महसूस हो रही है, लेकिन मासूम बच्ची खतरे से बाहर है.

Read More
{}{}