trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01876262
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

लंदन में गूंजा जय श्री राम का जयकारा, कथावाचक राजन जी महाराज को ब्रिटिश संसद में मिला सम्मान

देश ही नहीं विदेश में भी गूंज रहा है जय श्री राम का जयकारा, जी हां भारत के लिए बेहद ही गर्व का पल है. भारत में जन्मे श्री राजन जी महाराज को ब्रिटश संसद लंदन में सम्मानित किया गया है.

Advertisement
लंदन में गूंजा जय श्री राम का जयकारा, कथावाचक राजन जी महाराज को ब्रिटिश संसद में मिला सम्मान
Stop
RAVI KANT MISHRA|Updated: Sep 17, 2023, 10:00 PM IST

Pujya Rajan ji maharaj: देश ही नहीं विदेश में भी गूंज रहा है जय श्री राम का जयकारा, जी हां भारत के लिए बेहद ही गर्व का पल है. भारत में जन्मे श्री राजन जी महाराज को ब्रिटश संसद लंदन में सम्मानित किया गया है. पूज्य श्री राजन जी महाराज को हाउस ऑफ़ लार्ड, द ब्रिटिश पार्लियामेंट लंदन में विशेष सम्मान दिया गया है.  छत्तीसगढ़ के पाटन के रहने वाले मशहूर और नामी कथावाचक राजन जी महाराज (Rajan Ji Maharaj) को ब्रिटिश संसद में सम्मानित किया गया है. पूरे विश्व में श्री राम कथा सुनाने वाले राजन जी महाराज को यह विशेष सम्मान दिया गया है.  

ब्रिटिश पार्लियामेंट में सम्मान
कई विशिष्ठ अतिथि की मौजूदगी में राजन जी महाराज को ब्रिटिश संसद में यह सम्मान दिया गया है. आपको बता दें कि राजन जी महाराज को यह सम्मान लेडी ब्रोनेश करमेर मेंबर ऑफ हाउस ऑफ लॉर्ड, मिस्टर सुनील चोपड़ा, मेयर ऑफ सौथक लंदन, डॉक्टर रेणु राज सीनियर मेंबर ऑफ कंजरवेटिव पार्टी के द्वारा प्रदान किया गया. 

सम्मान देने के दौरान बिहारी कनेक्ट ग्लोबल क्लब के चेयरमैन डॉक्टर उदेश्वर सिंह उपस्थित थे. वहीं राजन जी महाराज को इस सम्मान के लिए सभी श्रोताओं के ओर से बहुत-बहुत धन्यवाद दिया गया है. राजन जी महाराज राम कथा के माध्यम से लोगों को प्रभु श्री राम के जीवन और उनके आदर्शों के बारे में बताते हैं.

WATCH: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने पीएम मोदी को गाकर किया Birthday Wish, यूट्यूब पर वीडियो कर रहा धमाल

Read More
{}{}