trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01560036
Home >>Uttar Pradesh

Puja Banerjee: ये एक्ट्रेस शादी से पहले हो गईं थीं प्रेग्नेंट, 15 साल में प्यार के लिए छोड़ दिया था घर बार

Puja Banerjee Birthday Special: एक्ट्रेस पूजा बैनर्जी टीवी जगत का एक चर्चित नाम है. पूजा अपने प्यार के लिए 15 साल में ही घर से भाग गई थीं. आइए बताते हैं पूजा से जुड़ी खास बातें...

Advertisement
Puja Banerjee: ये एक्ट्रेस शादी से पहले हो गईं थीं प्रेग्नेंट, 15 साल में प्यार के लिए छोड़ दिया था घर बार
Stop
Ujjwal Kumar Rai|Updated: Feb 06, 2023, 11:06 AM IST

Puja Banerjee Birthday Special: टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकीं पूजा बैनर्जी आज कौन नहीं जानता. एक्टिंग में पूजा आज भी सक्रिय हैं. उनकी पॉपुलैरिटी की अगर हम बात करें तो पूजा को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी देवों के देव महादेव टीवी सीरियल से मिली. उनका माता पार्वती का किरदार आज भी सभी के जहन में है. इसके अलावा पूजा बैनर्जी ने जो भी रोल निभाया, उन किरदारों से पूजा ने हमेशा तारीफ ही पाई है. आज पूजा बैनर्जी का जन्मदिन है. आइए बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें.  

अगर हम पूजा बैनर्जी की निजी जिंदगी की बात करें, तो उसमें भी उन्होंने खूब सुर्खियां बंटोरी हैं. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि पूजा 15 साल की उम्र में ही अपने प्यार की खातिर घर छोड़कर भाग गई थीं. इसके बाद उनके परिवार ने उनसे सभी रिश्ते खत्म कर लिए. 

प्यार की खातिर कर बैठी थीं एक गलती
आपको बता दें कि पूजा बैनर्जी के लिए 14 से 19 साल की उम्र काफी नाजुक रहा. इस दौरान उनसे वो गलतियां हुईं, जिसका उन्हें खूब पछतावा भी हुआ. दरअसल, उस समय पूजा किसी के प्यार में दीवानी हो गई थीं. इस दौरान वो इस कद्र दीवानी हुईं कि प्यार की खातिर घर से भागने का फैसला कर लिया. जैसे ही उन्हें मौका मिला, वो घर से भाग गईं. थोडे ही समय में उन्हें ये समझ आ चुका था कि उनसे बहुत बड़ी गलती हो चुकी है. बिना सोचे समझे उठाए गए इस कदम ने पूजा को परिवार से दूर कर दिया. 

2013 में तलाक के बाद कोस्टार से प्यार
आपको बता दें कि पूजा बैनर्जी साल 2013 में तलाक ले लिया. तलाक के बाद पूजा अपने काम में काफी बिजी हो गईं. इसी दौरान पूजा की जिंदगी में एक बार फिर प्यार की एंट्री हुई. अगर आपको याद हो तो "तुझ संग प्रीत लगाई सजना" टीवी सीरियल में कुणाल उनके कोस्टार थे. सीरियल की शूटिंग के दौरान कुणाल और पूजा बैनर्जी एक दूजे के बेहद नजदीक आ गए. इसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. साल 2020 का वक्त था, जब पूजा और कुणाल शादी के बंधन में बंध गए.

शादी के 6 महीने बाद ही पूजा बैनर्जी ने एक बेटे को जन्म दिया. इससे साफ हो गया कि पूजा शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं. आपको बता दें कि पूजा बंगाली और साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

Read More
{}{}