trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01855867
Home >>Uttar Pradesh

नौकरी दिलाने प्रयागराज से नासिक ले गए, वापस आया शव तो मचा बवाल

Prayagraj News: युवक प्रयागराज से नासिक गया था दो जून की रोजी-रोटी के लिए, लेकिन वहां से वह जिंदा वापस नहीं लौट सका. आरोप है कि उसका उन्हीं युवकों ने कत्ल कर दिया जो उसे नौकरी दिलाने नासिक ले गए थे.

Advertisement
नौकरी दिलाने प्रयागराज से नासिक ले गए, वापस आया शव तो मचा बवाल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 04, 2023, 10:53 PM IST

प्रयागराज: प्रयागराज के मेजा में एक अजीबोगरीब वारदात सामने आई है। आरोप है कि यहां के एक युवक की नासिक में हत्या कर दी गई। मृतक के परिजनों का कहना है कि नौकरी दिलाने के बहाने परदेस ले गए पड़ोसी दो युवकों ने ही सर पर वार कर मर्डर किया है. इधर सोमवार सुबह शव घर लाया गया तो परिजन का आक्रोशित हो उठे. परिजनों ने शव को आरोपियों के घर के सामने ले जाकर रख प्रदर्शन शुरू कर दिया. इतना ही नहीं वहीं पर कब्र खोद शव को दफनाने की कोशिश की जा रही थी. हालांकि पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद समझा बुझाकर मना कर दिया. किसी तरह पांच घंटे बाद शव को पुलिस ने चीरघर भेजने की कार्रवाई कर सकी.

बताया जा रहा है कि मेजा थाना क्षेत्र के लेहड़ी गांव के दिवंगत लालचंद भारतीया के दो बेटों में बड़ा शुभम (30) को दो माह पहले पड़ोस के रहने वाले नीरज और मनीष कुशवाहा नौकरी दिलाने के लिए नासिक ले गए थे. दो दिन पहले किसी बात को लेकर उनमें झगड़ा हो गया. आरोप है कि दोनों युवकों ने शुभम के सिर पर लोहे बुरी तरह हमला कर दिया. इससे उसे गंभीर चोट आई और मौत हो गई.

इधर नासिक पुलिस द्वारा मिली सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजन सोमवार सुबह शव लेकर घर आए तो कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. नाराज परिजनों ने आरोपियों के दरवाजे के सामने शव रखकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. हंगामा बढ़ता देख मेजा के एसीपी विमल किशोर मिश्र और थानाध्यक्ष राजेश उपाध्याय कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. बताया जा रहा है कि मामूली सी कहासूनी में हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया है. इससे यह साबित होता है कि समाज में नफरत और गुस्सा कितना अधिक फैलता जा रहा है कि लोग अपने परिचितों के कत्ल से भी बाज नहीं आते हैं.

Watch: केंद्रीय मंत्री के आवास पर हत्याकांड में नया CCTV VIDEO सामने आया, खुलेगा एक और राज ?

 

Read More
{}{}