trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01587823
Home >>Uttar Pradesh

Umesh Pal Hatyakand : उमेश पाल के घर पर बढ़ाई गई सुरक्षा व्‍यवस्‍था, घायल गनर को ग्रीन कॉरिडोर बनाकर लखनऊ शिफ्ट किया गया

Umesh Pal Hatyakand : प्रयागराज पुलिस ने आशंका जताई है कि शूटर फ्लाइट से बाहर भाग सकते हैं. ऐसे में एयरपोर्ट और उसके आसपास चेकिंग की जा रही है. इसके साथ ही प्रयागराज के बार्डर पर भी चौकसी बढ़ा दी गई है. 

Advertisement
Umesh Pal Hatyakand : उमेश पाल के घर पर बढ़ाई गई सुरक्षा व्‍यवस्‍था, घायल गनर को ग्रीन कॉरिडोर बनाकर लखनऊ शिफ्ट किया गया
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 26, 2023, 10:29 PM IST

Umesh Pal Hatyakand : उमेश पाल हत्‍याकांड के बाद प्रयागराज पुलिस ने परिवार वालों की सुरक्षा बढ़ा दी है. साथ ही हत्‍यारोपितो को पकड़ने के लिए एयरपोर्ट पर भी निगरानी बढ़ा गई. पुलिस को आशंका है कि शूटर फ्लाइट से भाग सकते हैं. वहीं, घटना की तीसरे दिन रविवार को भी उमेश पाल के घर बड़ी संख्‍या में लोग मौजूद रहे. 

पूरे जनपद में चौकसी बढ़ी 
प्रयागराज पुलिस ने आशंका जताई है कि शूटर फ्लाइट से बाहर भाग सकते हैं. ऐसे में एयरपोर्ट और उसके आसपास चेकिंग की जा रही है. इसके साथ ही प्रयागराज के बार्डर पर भी चौकसी बढ़ा दी गई है. प्रयागराज पुलिस हत्‍यारोपितों की धर-पकड़ के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. 

पीएम रिपोर्ट में अहम खुलासा 
शार्प शूटरों ने उमेश पाल को गोलियों से छलनी कर दिया था. पिस्टल और रायफल से उन पर गोलियां बरसाई गईं, जिसमें उन्हें 7 गोली लगी. 6 गोली शरीर के आरपार हो गई. एक गोली शरीर में फंस गई थी. दोनों सरकारी गनर को भी 2-2 गोली मारी गई. माना जा रहा है कि शूटर अपने टारगेट उमेश को किसी भी हाल में जिंदा नहीं छोड़ना चाहते थे और इसीलिए उन पर एक-एक कर कई गोली दागी गईं. 

घायल गनर को पीजीआई शिफ्ट किया गया 
वहीं, हत्‍याकांड में घायल हुए गनर को रविवार को प्रयागराज से लखनऊ शिफ्ट किया गया. इस दौरान लखनऊ से प्रयागराज करीब 200 किलोमीटर लंबे इस रास्‍ते को ग्रीन कॉरिडोर में तब्‍दील कर दिया गया. वहीं, कई जगह रूटों को डायवर्ट करना पड़ा. वहीं 200 किलोमीटर लंबे इस मार्ग पर पड़ने वाले हर चौराहों पर पुलिस के आला अधिकारी समेत भारी संख्‍या में पुलिस बल तैनात था. 

WATCH: उमेश पाल के शोकाकुल परिवार से मिले पूर्व मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, कहा- सांप के फन को दबाना जानती है सरकार

Read More
{}{}