trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01620675
Home >>Uttar Pradesh

Mafia Atique Ahmed: अतीक अहमद के दफ्तर में पुलिस ने बोला धावा, करोड़ों का कैश और हथियारों का जखीरा मिला

Mafia Atique Ahmed: माफिया अतीक अहमद खुल्‍दाबाद स्थित करबला कार्यालय पर प्रयागराज पुलिस कर रही खुदाई. मौके से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. दोनों माफिया अतीक अहमद के करीबी बताए जा रहे हैं. 

Advertisement
Mafia Atique Ahmed: अतीक अहमद के दफ्तर में पुलिस ने बोला धावा, करोड़ों का कैश और हथियारों का जखीरा मिला
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 21, 2023, 08:44 PM IST

प्रयागराज : उमेश पाल हत्‍याकांड के आरोपी माफिया अतीक अहमद की मुश्किलें दिनों दिन बढ़ती जा रही हैं. मंगलवार को बड़ी संख्‍या में पुलिस माफिया अतीक अहमद के खुल्दाबाद के करबला स्थित कार्यालय पहुंची. यहां छापेमारी के दौरान पुलिस को 74 लाख रुपये की नकदी और हथियार बरामद हुए हैं. 

डेड बॉडी होने की आशंका पर पहुंची पुलिस 
दरअसल, प्रयागराज पुलिस को सूचना मिली कि माफिया अतीक अहमद के दफ्तर में डेड बॉडी होने की आशंका पर टीम वहां पहुंची थी. पुलिस ने दफ्तर से 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, पांचों अतीक के करीबी बताए जा रहे हैं. इसमें नियाज अहमद, मोहम्मद सजद, कैश अहमद, राकेश कुमार, मोहम्मद अरशद खान उर्फ अरशद कटरा शामिल हैं.    

5 पिस्‍टल और 5 तमंचा बरामद 
फिलहाल पुलिस दफ्तर में खुदाई की गई है. करीब 74.62 लाख रुपये की नकदी बरामद हुई है. 500 और दो हजार के नोटों के बंडल मिले हैं. प्रयागराज पुलिस कमिश्‍नर रमित शर्मा ने बताया कि नियाज अहमद ने उमेश पाल हत्याकांड से पहले रेकी की थी. वहीं, मोहम्मद सजद जयंतीपुर का रहने वाला है. अतीक के बेटे असद ने सजद को आईफोन दिया था. सजद ने ही उमेश पाल की लोकेशन बताई थी. अरशद खान उर्फ अरशद कटरा भी इस हत्याकांड की साजिश में शामिल था. वहीं, कैश अहमद अतीक का ड्राइवर था, पिछले 16 सालों से यह अतीक के लिए काम कर रहा था. कैश की निशानदेही पर ही नकदी और असलहों की बरामदगी की गई है. राकेश कुमार अतीक के घर का काम करता था. असलहों को छिपाने में उसकी अहम भूमिका थी. उन्‍होंने बताया कि अतीक के दफ्तर से करीब 5 पिस्‍टल और 5 तमंचा बरामद किए गए हैं. साथ ही 112 कारतूस और एक मैगजीन भी बरामद हुई है. दफ्तर में बड़ी संख्‍या में पुलिस बुला ली गई है. 

Read More
{}{}