trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01234439
Home >>Uttar Pradesh

Prayagraj Atala violence: मास्टरमाइंड मोहम्मद जावेद से पुलिस की पूछताछ खत्म, तीन आरोपियों की अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई आज

Prayagraj Atala violence: पुलिस सूत्रों के मुताबिक जावेद अधिकतर सवालों के जवाब संतोषजनक नहीं दे सका. वहीं आज अटाला हिंसा मामले के तीन आरोपियों की अग्रिम जमानत अर्जी पर भी सुनवाई होगी...मोहम्मद जावेद की पत्नी परवीन फातिमा की याचिका पर सोमवार को हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. 

Advertisement
Prayagraj Atala violence: मास्टरमाइंड मोहम्मद जावेद से पुलिस की पूछताछ खत्म, तीन आरोपियों की अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई आज
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 27, 2022, 08:39 AM IST

गुफरान/प्रयागराज: संगमनगरी प्रयागराज के अटाला में 10 जून को हुई हिंसा (Prayagraj Violence) के मास्टरमाइंड मोहम्मद जावेद (Javed Mohammad) से पुलिस की पूछताछ खत्म हो गई है.  पुलिस सूत्रों के मुताबिक जावेद अधिकतर सवालों के जवाब संतोषजनक नहीं दे सका. वहीं आज अटाला हिंसा मामले के तीन आरोपियों की अग्रिम जमानत अर्जी पर भी सुनवाई होगी.

अटाला हिंसा मास्टरमाइंड मोहम्मद जावेद से पुलिस की पूछताछ खत्म
दो दिनों की पुलिस रिमांड पर जावेद से सिलसिलेवार तरीके से सवाल पूछे गए. खुल्दाबाद और करैली पुलिस ने मास्टरमाइंड जावेद से पूछताछ की. भड़काऊ पोस्ट और कोर्ट पर टिप्पणी को लेकर सवाल किए गए. घर से विदेशी लेखकों के साहित्यिक किताबों के मिलने को लेकर  भी पूछताछ हुई. तमंचा और आपत्तिजनक पर्चे, आय के सभी सोर्सेज को लेकर भी पुलिस टीम ने सवाल दागे. पीएफआई और प्रतिबंधित कई अन्य संगठनों से संबंधों को लेकर भी सवाल उससे पूछे गए. पुलिस सूत्रों के मुताबिक जावेद अधिकतर सवालों के जवाब संतोषजनक नहीं दे सका.

जावेद की पत्नी की याचिका पर सुनवाई आज
मोहम्मद जावेद की पत्नी परवीन फातिमा की याचिका पर सोमवार को हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. मोहम्मद जावेद का घर ध्वस्त किए जाने के मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. जावेद की पत्नी ने याचिका में घर ध्वस्त किए जाने को गैरकानूनी बताया है.

अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई 
वहीं आज अटाला हिंसा मामले के तीन आरोपियों की अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई होगी. जिला न्यायालय तीनों की अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई करेगा. एआईएमआईएम जिलाध्यक्ष शाह आलम ने अग्रिम जमानत अर्जी दाखिल की है. उमर खालिद और आशीष मित्तल ने भी दाखिल की अग्रिम जमानत अर्जी. तीनों के खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है. हिंसा में आरोपी बनाए जाने के बाद से तीनों आरोपी  फरार चल रहे हैं.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 27 जून के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

 

 

Read More
{}{}