trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01691210
Home >>Uttar Pradesh

पुलिस भर्ती के लिए दौड़ लगा रही युवती से हैवानियत!, यूपी में सनसनीखेज घटना सामने आई

Pratapgarh News :  प्रतापगढ़ के पट्टी कोतवाली क्षेत्र की घटना. हर दिन की तरह युवती घटना वाले दिन तड़के चार बजे दौड़ने के लिए घर से निकली थी. आरोपितों ने युवती को दी थी जान से मारने की धमकी. पुलिस मामले की जांच में जुटी. 

Advertisement
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 12, 2023, 01:38 AM IST

प्रतापगढ़ : प्रतापगढ़ में पुलिस की तैयारी के लिए सुबह दौड़ लगा रही युवती से गैंगरेप की घटना सामने आई है. पीड़ित युवती का आरोप है कि बाइक सवार 3 दबंगों ने बाइक पर जबरन बैठाकर ले गए. इसके बाद एक-एक करके तीनों ने गैंगरेप किया. पुलिस से शिकायत के बाद मामले में जांच शुरू हो सकी है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, यह पूरा मामला प्रतापगढ़ के पट्टी कोतवाली क्षेत्र की है. यहां के एक गांव निवासी एक युवती पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही है. युवती रोजाना तड़के चार बजे दौड़ लगाती है. हर दिन की तरह वह बीते दिन भी अकेले तड़के चार बजे दौड़ने के लिए घर से निकली. युवती का आरोप है कि इसी बीच 3 दबंग युवक बाइक से आए और उसे जबरन बैठा लिया. बाइक सवार युवक उसे एक कमरे पर ले गए. आरोप है कि तीनों दबंगों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया. 

पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया 
युवती का आरोप है कि तीनों दबंगों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद युवती ने घटना की जानकारी घर वालों की दी. घर वालों ने पूरे मामले की शिकायत पट्टी कोतवाली में की. इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. वहीं, पट्टी पुलिस का कहना है कि युवती की शिकायत के बाद दो आरोपितों को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं, घटना के बाद गांव वालों का कहना है कि जिले में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. 

WATCH: बुलंदशहर : सपा नगर पालिका प्रत्याशी फूट-फूट कर रोईं, वीडियो वायरल

Read More
{}{}