trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01407472
Home >>Uttar Pradesh

Prabhas Birthday Special: कौन बनेगी बाहुबली की रियल लाइफ देवसेना, अब तक ठुकरा चुके हैं 6000 शादी के ऑफर

Prabhas Birthday Special: सुपरस्टार प्रभास का आज 43वां जन्मदिन है. आइए आपको बताते हैं प्रभास से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें...

Advertisement
Prabhas Birthday Special: कौन बनेगी बाहुबली की रियल लाइफ देवसेना, अब तक ठुकरा चुके हैं 6000 शादी के ऑफर
Stop
Ujjwal Kumar Rai|Updated: Oct 23, 2022, 12:48 PM IST

Prabhas Birthday Special: साउथ के सुपरस्टार प्रभास को कौन नहीं जानता. आज उनका 43वां जन्मदिन है. दरअसल, 'बाहुबली' फेम प्रभास ( Prabhas Birthday)  मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं. बाहुबली फिल्म में तो उन्हें देवसेना मिल जाती हैं, लेकिन रियल लाइफ में अभी उन्हें उनकी देवसेना नहीं मिल पाई है. जिसकी तलाश अभी भी जारी है...

आपको बता दें कि सुपरस्टार प्रभास का पूरा नाम 'प्रभास राजु उप्पलपाटि' है. उनका जन्म 23 अक्टूबर 1979 को आंध्र प्रदेश में हुआ था. उनका जन्म फिल्म निर्माता सूर्यनारायण राजू उप्पलपाटि और उनकी पत्नी शिवकुमारी के घर हुआ. पैदाइश के साथ ही फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाले प्रभास का झुकाव भी फिल्मों की तरफ होना ही था. वहीं, आज अपने बेहतरीन एक्टिंग के दम पर प्रभास, करोड़ों दिलों पर राज करते हैं. उन्होंने कई हिट मूवीज में काम किया है. पैन इंडिया के जरिए भी उन्हें खूब प्यार मिला है. वहीं, लड़कियों के बीच तो प्रभास पॉपुलैरटी के क्या कहने. 

बाहुबली ने तोड़े कई रिकॉर्ड
एपिक फिल्म बाहुबली के हिट होने के बाद सभी की जुबान पर प्रभास का नाम ही था. शायद ही कोई ऐसा हो जिसने बाहुबली फिल्म न देखी हो. सेकंड पार्ट का बेसब्री से इंतजार तो न जाने कितने लोग कर रहे थे. बाहुबली फिल्म में प्रभास की शानदार एक्टिंग देख सभी उनके फैन बन गए. जिसका नतीजा भी दिखा. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म समेत कई रिकॉर्ड तोड़े और कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए. 

बाहुबली ठुकरा चुके हैं 6000 शादी के ऑफर  
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बाहुबली फिल्म की शानदार सक्सेस के बाद, प्रभास को लगभग 6000 शादी के ऑफर मिले, लेकिन उन्होंने सभी को ठुकरा दिया. फिलहाल, सलमान खान की तरह ही वह भी मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं. अब यह देखना है कि बाहुबली को उनकी रियल लाइफ देवसेना कब मिलती है.

एक्टर प्रभास का फिल्मी सफर
साउथ के सुपरस्टार प्रभास के फिल्मी करियर की बात करें तो, उन्होंने तेलुगू फिल्म 'ईश्वर' से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने राघवेंद्र, वर्षम, योगी, एक निरंजन, रेबेल, बाहुबली: द बिगनिंग और बाहुबली: द कन्क्लूजन, राधे श्याम, साहो जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का प्रदर्शन किया. एक्टर साहो समेत कई फिल्मों में काम कर चुके हैं.

जल्द ही फिल्म आदिपुरुष में आएंगे नजर
हाल ही में मेकर्स ने करोड़ों का दांव 'आदिपुरुष' पर लगाया है. यह फिल्म रामायण की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म के ट्रेलर आउट के लिए खुद सुपरस्टार प्रभास अयोध्या पहुंचे और दर्शन पूजन के बाद ट्रेलर आउट किया गया. इस दौरान उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन भी नजर आईं. ये फिल्म 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. इसके बाद प्रभास जल्द ही सालार, प्रॉजेक्ट जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे.

करना चाहते थे होटल बिजनेस
आपको बता दें कि प्रभात का ताल्लुक भले ही फिल्मी दुनिया से है, लेकिन वह कुछ और ही बनना चाहते थे.  दरअसल, अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके प्रभास एक्टर नहीं बनना चाहते थे. उनका ड्रीम था कि वो एक होटेल व्यवसायी बनें. जिसकी वजह यह भी है कि वह खाने- पीने के बेहद शौकीन हैं. एक्टर से जुड़ी यह बात बहुत कम लोग जानते होंगे कि प्रभास एक इंजीनियर भी हैं. उन्होंने हैदराबाद के श्री चैतन्य कॉलेज से बीटेक किया, लेकिन दोनों ही फील्ड में न जाकर आज प्रभास करोड़ों दिलों की धड़कन हैं और एक बेहतरीन इंसान. जी मीडिया की तरफ से प्रभास को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं....

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}