trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01671834
Home >>Uttar Pradesh

Prayagraj:अतीक की गर्लफ्रेंड को तलाश रही है प्रयागराज पुलिस, सूत्रों का दावा: जेल में आती थी मिलने

Prayagraj: शूट आउट में मौत के घाट उतार दिए गए माफिया डॉन अतीक अहमद की क्या कोई गर्लफ्रेंड थी. आखिर कौन थी वह औरत जो जेल में अतीक अहमद से मिलने आया करती थी. जिसे लेकर अक्सर अतीक के परिवार में झगड़ा होता था.

Advertisement
Prayagraj:अतीक की गर्लफ्रेंड को तलाश रही है प्रयागराज पुलिस, सूत्रों का दावा: जेल में आती थी मिलने
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 28, 2023, 01:33 PM IST

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज : माफिया अतीक अहमद को लेकर एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. उमेश पाल शूटआउट केस से ठीक पहले साबरमती जेल में अतीक अहमद से एक महिला ने भी मुलाकात की थी. ये महिला पहले भी कई बार अतीक अहमद से जेल में मुलाकात कर चुकी है. साबरमती के साथ ही देवरिया, बरेली और प्रयागराज की जेलों में भी ये महिला अतीक अहमद से मिलने आती थी. जांच में सामने आया है कि ये महिला प्रयागराज के करेली इलाके की रहने वाली है. सूत्रों के मुताबिक शाइस्ता के नौकर ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि इस महिला को लेकर अक्सर अतीक और शाइस्ता में कहासुनी और झगड़ा होता था. पुलिस साबरमती जेल से फुटेज और जानकारी इकट्ठा कर रही है. साथ ही अतीक के गुर्गों से इस महिला के बारे में जानकारी जुटा रही है.

पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.इसके बाद भी अतीक अहमद ने महिला से मिलना नहीं छोड़ा और फोन पर दोनों की अक्सर बातें हुआ करती थीं. उमेश पाल हत्या से पहले जेल से अतीक का मैसेज पहुंचाने में महिला की अहम भूमिका मानी जा रही है. पुलिस साबरमती जेल से फुटेज और जानकारी इकट्ठा कर रही है. साथ ही अतीक के गुर्गों से इस महिला के बारे में जानकारी जुटा रही है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.  

यह भी पढ़ें: सोचा था निकाय चुनाव में अवैध तमंचे बेचकर हो जाएगा मालामाल, योगी की पुलिस ने दबोच लिया

बताया जा रहा है कि पुलिस को अतीक की एक डायरी मिली है, जिसमें कई राज छिपे हैं. कई नंबर और अतीक के मददगारों के नाम हैं.  ऐसे में पुलिस को उम्मीद है कि वो इन राजदारों के जरिए शाइस्ता तक पहुंच सकती है. डायरी में पांच प्रदेशों में फैले अतीक के हजारों करोड़ की सल्तनत की जानकारी है.

WATCH: उमेशपाल हत्याकांड के आरोपी शाइस्ता परवीन और बेटे असद का पुराना वीडियो वायरल

Read More
{}{}