trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01428832
Home >>Uttar Pradesh

UP Police: धरनारत महिलाओं पर पुरुष पुलिस कर्मियों ने जमकर बरसाई लाठियां, वीडियो वायरल

Crime News: अंबेडकर की प्रतिमा पर कालिख पोतने से खफा महिलाएं प्रदर्शन कर रही थीं. बदले में उन्हें लाठियां मिलीं, जानिए पूरा मामला...

Advertisement
UP Police: धरनारत महिलाओं पर पुरुष पुलिस कर्मियों ने जमकर बरसाई लाठियां, वीडियो वायरल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 07, 2022, 03:42 AM IST

अंबेडकरनगर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लगातार सूबे में लॉ एंड आर्डर को लेकर काफी सख्त है. वहीं, मुख्यमंत्री का निर्देश है कि पुलिस आमजन के साथ अच्छा बर्ताव करें. साथ ही थानों में गरीब-अमीर और हर फरियादी की बिना भेदभाव तत्काल सुनवाई हो. इन सबके बीच उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर से चौंकाने वाली तस्वीरें सामने आई हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महिला पुलिसकर्मियों के होने के बावजूद पुरुष पुलिसकर्मी धरनारत महिलाओं को बड़ी बेरहमी से लाठी से मारते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि वायरल वीडियो यूपी के अंबेडकरनगर (Ambedkar Nagar) का बताया जा रहा है. 

वाजिदपुर मोहल्‍ले में इस बात पर हुआ विवाद
जानकारी के मुताबिक अंबेडकरनगर के जलालपुर कोतवाली क्षेत्र में वाजिदपुर मोहल्‍ले में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा स्थापित है. उस अंबेडकर प्रतिमा पर कुछ अराजक तत्वों ने कालिख पोत डाली. बाबा साहब की प्रतिमा पर कालिख पोतने का मामला तूल पकड़ने लगा और विवाद शुरू हो गया. इस घटना से नाराज लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया. दौरान इलाके की पुलिस मौके पर पहुंची और जाम खुलवाने का प्रयास करने लगी.

सड़क जाम खुलवा के समय हुआ विवाद
जानकारी के मुताबिक जब पुलिस सड़क का जाम खुलवा रही थी. तभी पुलिस और प्रदर्शनकारी महिलाओं में हाथापाई शुरू हो गई, जिसके बाद पुलिस ने भी बल प्रयोग किया. हालांकि, स्थिति को नियंत्रण करने के लिए बल प्रयोग करना सही है, लेकिन इस दौरान कुछ ऐसे वीडियो वायरल हुए, जिसमें पुरुष पुलिसकर्मी धरनारत महिलाओं पर लाठियां बरसाते नजर आए. इसी दौरान घटना का किसी शख्स ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. फिलहाल, अब ये देखना है कि उन पुलिसकर्मियों पर कोई कार्रवाई होती है या नहीं.

Snake Viral Video: चलती बाइक में निकला सांप, युवक ने कूदकर मुश्किल से बचाई जान, इस वीडियो को भी देखें....

Read More
{}{}