trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01795950
Home >>Uttar Pradesh

Banda News: बांदा में सांप ने घर के चिरागों को सुलाई मौत की नींद, मचा हड़कंप

Banda News: यूपी के बांदा से खौफनाक खबर सामने आई है. यहां जहरीले सांप ने एक ही परिवार के तीन सदस्यों को डस लिया. सांप के डंसने से परिवार के दों बच्चों की मौत हो गई.

Advertisement
Banda News: बांदा में सांप ने घर के चिरागों को सुलाई मौत की नींद, मचा हड़कंप
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 25, 2023, 10:02 PM IST

अतुल मिश्रा/बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के मुसीवा गांव में मंगलवार की सुबह एक दर्दनाक घटना सामने आई. यहां एक ही परिवार के दों बच्चों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि रात में सोते समय सांप ने परिवार के तीन सदस्यों को डस लिया. सांप के डसने से मौके पर ही मासूम बच्चों ने दम तोड़ दिया.

यह है पूरा मामला 
मामला बांदा जिले के मुसीव गांव का है. यहां बीती रात लगभग 2 बजे मां अपने दो बच्चों के साथ सो रही थी. तभी एक जहरीले सांप ने तीनों को एक एक कर काट लिया. इसके बाद शरीर में जहर फैलने से दोनों बच्चों की मौके पर हि मौत हो गई. ये घटना खौफनाक इसिलिए भी है. क्योंकि दोनों बच्चे एक ही परिवार के हैं. बच्चों का पिता कानपुर में मेहनत मजदूरी करता है. वहीं मां की हालत गंभीर है और इलाज चल रहा है.  

बच्चों की आखिरी नींद 
हादसा रात के समय हुआ जब दोनों मासूम अपनी मां के साथ सो रहे थे. तभी जहरीले सांप ने उन्हें एक एक कर डस लिया. जहर पूरे शरीर में फैलने से 11 साल के अंकित और 5 साल के रोहित की मौके पर ही मौत हो गई. गहरी नींद में सो रहे दोनों बच्चे अपनी हमेशा के लिए सो गए. बच्चों की मौत की जानकारी लगते ही पूरे गांव व परिवार में मातम का माहौल है. 

जहरीले सांप ने डसा 
बताया जा रहा है कि मौत का कारण जहरीला सांप है. हालांकि अब तक मालूम नहीं पड़ा है कि सांप किस प्रजाति का था. पर सांप के डसने से हुई मौत को लेकर पूरे गांव में डर का माहौल है. 

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा 
घटना के बाद सूचना लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने दोनों बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद यहां गांव में कोहराम मचा हुआ है. तो वहीं पुलिस अधिकारियों ने प्रशासनिक अमले को भी जानकारी दे दी है.

Watch: NDA में शामिल होने का ओमप्रकाश राजभर को मिला बड़ा तोहफा

 

 

Read More
{}{}