trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01613112
Home >>Uttar Pradesh

Pilibhit: पीलीभीत में चार बच्चों की मां का दुश्मन बना आशिक, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Pilibhit News: उत्तर प्रदेस के पीलीभीत से चार बच्चों की मां के साथ शादी का झांसा देकर रेप करने का मामला सामने आया है. यहां पुलिस ने महिला की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है.

Advertisement
Pilibhit: पीलीभीत में चार बच्चों की मां का दुश्मन बना आशिक, पुलिस ने किया मामला दर्ज
Stop
Preeti Chauhan|Updated: Mar 16, 2023, 08:02 PM IST

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक शादीशुदा महिला को अपने प्रमी से शादी की जिद करना महंगा पड़ा गया. प्रेमी युवक ने महिला से शादी तो नहीं और जान से मारने की धमकी दे डाली. महिला का आरोप है कि युवक उसके साथ के साथ तीन साल तक रेप करता रहा और पानी जब सर से ऊपर निकल गया तब जाकर महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल, पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है.  

यह है पूरा मामला
दरअसल, शादीशुदा महिला को जान से मारने की धमकी देने का यह मामला पीलीभीत शहर के एक मुहल्ले का है. बताया जा रहा है यहां कि रहने वाली एक महिला को पास की रेलवे कॉलोनी में रहने वाले युवक ने अपने प्रेमजाल में फंसा लिया. आरोपी का नाम सतेंद्र भदौरिया है और पीड़ित महिला चार बच्चों की मां है, दोनों का संबंध बीते दिन सालों से चल रहा था. पीड़ित महिला का आरोप है कि युवक पिछले तीन साल से शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाता रहा. जब भी वह अपने प्रेमी से शादी करने की बता करता तो गोलमोल जवाब देकर बात को टाल देता था. 

पुलिस ने किया मामला दर्ज
इस बात ने तब तूल पकड़ लिया जब बीते दिनों महिला शादी करने की बात को लेकर जिद पर अड़ गई. इसको लेकर दोनों में झगड़ा हो गया, धीरे-धीरे विवाद इतना बढ़ गया कि युवक ने महिला को जान से मारने की धमकी दे दी. बताया जा रहा है युवक सिर्फ महिला के साथ संबंध रखना चाहता था, उसके साथ शादी नहीं करना चाहता था. महिला चार बच्चों की मां है और आरोपी युवक कुंवारा बताया जा रहा है. महिला का कहना है आरोपी युवक उसके बच्चों के साथ अनहोनी होने की बात की धमकी दे रहा है. इससे वह बेहद डरी हुई है जिसके बाद उसने बीते 20 फरवरी को पुलिस मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया. फिलहाल, पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है.

 

Read More
{}{}