trendingPhotos1275656/india/up-uttarakhand/uputtarakhand
PHOTOS

Tanushree Chatterjee के ये लुक्स कर देंगे हैरान, Bhojpuri Actress को फॉलो करने पर हो जाएंगे मजबूर

भोजपुरी अदाकारा तनुश्री चटर्जी (Tanushree Chatterjee) इंडस्ट्री की टैलेंडेट एक्ट्रेसेस में से एक है. तनुश्री ने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की कई फिल्मों में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरे हैं. वह सोशल मीडिया (Social Media) पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं.
Advertisement
1/9

तनुश्री चटर्जी सोशल मीडिया में पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर अपने जलवे बिखेरती रहती हैं. उनके चाहने वालों की संख्या लाखों में है. 

2/9

तनुश्री चटर्जी बोल्ड होने के साथ-साथ बेहद खूबसूरत हैं. वहीं, उनके चेहरे से हमेशा ही मासूमियत छलकती है. उनकी बड़ी-बड़ी आंखों में तो कोई भी डूब जाए. देखें तस्वीरें 

3/9

तनुश्री चटर्जी भोजपुरी फिल्मों के कई गानों में अपनी बोल्ड अदाओं के जरिए दर्शकों को अपना दीवाना बना चुकी हैं. हर भोजपुरी सिनेमा प्रेमी उनकी अदाकारी की तारीफ करता है. 

4/9

भोजपुरी फिल्मों की सदाबहार अभिनेत्री  लगातार फोटो अपलोड पर अपने चाहने वालों को अपनी ओर अट्रैक्ट ​करती रहती हैं.

5/9

पीले रंग की साड़ी में तनुश्री बेहद की हॉट दिखाई दे रही हैं. उनके कातिलाना अंदाज को देख आप भी उनके कायल हो जाएंगे. देखें साड़ी में उनका हॉट लुक...

6/9

तनुश्री अपने चाहने वालों के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं. उनकी स्टाइलिश तस्वीरों में ग्लैमरस अंदाज काबिल-ए-तारीफ होता है. 

7/9

भोजपुरी अदाकार तनुश्री चटर्जी का इंस्टाग्राम पर एक नया फोटो अपलोड हुआ है, जिसमें वे अपने पुराने अंदाज में नजर आ रही हैं. 

8/9

इंडियन आउटफिट में अदाकारा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. कई बार वह ऐसी तस्वीरें अपलोड करती हैं, जो उनकी फिल्मों के सेट से होती हैं, जिसमें वे फिल्म के शॉट देते हुए नजर आती हैं.   

9/9

वैसे तो तनुश्री हर एक आउटपिट में गजब ढाती हैं, लेकिन रेड और पिंक कलर के आउटफिट में उनका लुक और भी निखर कर आता है. यहां देखें उनकी कुछ तस्वीरें...





Read More