trendingPhotos1246487/india/up-uttarakhand/uputtarakhand
PHOTOS

Kiss Meaning In Dream: क्या कभी आपने सपने में किया है किसी अजनबी को KISS, जानें स्वप्न शास्त्र में इसका मतलब

Kiss in Dream Meaning:  स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपनों के जरिए हमें जीवन से जुड़े कई संकेत मिलते हैं, और कई बार कुछ सपने जीवन की हकीकत बयां कर भी जाते हैं. हम अलग-अलग तरह के सपने देखते हैं, वो कभी डरावने होते हैं तो कुछ बहुत प्यारे होते हैं. ऐसे ही एक सपने के बारे में हम यहां पर जिक्र करने वाले हैं. तो बात करते हैं जब हम सपने में किसी को किस करते हुए देखते हैं. हम आपको बताएंगे कि सपने में किस करने का मतलब क्या होता है. 

Advertisement
1/4

किसी अजनबी को किस करने का सपना  यदि आप सपने में किसी अजनबी को किस करते हैं तो इसका अर्थ है कि आप जीवन में पूरी तरह से नई चीजें तलाशने को लेकर काफी उत्सुक रहते हैं. नई-नई चीजें करने के शौकीन होते हैं. या आप कुछ नया करने की कोशिश करना चाहते हों.

 

2/4
अपने दुश्मन को किस करने का सपना
अपने दुश्मन को किस करने का सपना

अपने दुश्मन को किस करने का सपना  यदि सपने में आपने किसी ऐसे व्यक्ति को किस किया है जो आपका दुश्मन है तो यह आपका विपरीत स्वभाव दर्शाता है.  हो सकता है कि आप वास्तव में खुद को यह समझाने की कोशिश कर रहे हों कि आप किसी को पसंद नहीं करते हैं.

 

3/4
अपने माता-पिता को किस करने का सपना
अपने माता-पिता को किस करने का सपना

अपने माता-पिता को किस करने का सपना  यदि आप अपनी मां या अपने पिता को किस करने का सपना देखते हैं, तो यह एक भाग्यशाली स्वप्न माना जाता है. यह आपकी अपने माता पिता के प्रति चिंता भी दर्शाता है.  यह सपना आपके माता-पिता के लिए आपके अथाह प्रेम का प्रतिबिंब हो सकता है.

 

4/4
सपने में किसी रिश्तेदारों को किस करना
सपने में किसी रिश्तेदारों को किस करना

सपने में किसी रिश्तेदारों को किस करना अगर आपके सपने में आप अपनी बहन के या भाई के गाल पर किस कर रहे हो, तो इस सपने का ऐसा मतलब है कि आप दोनों के रिश्ते मजबूत होने वाले हैं और आप दोनों एक दूसरे का अच्छा ख्याल रखोगे.

 





Read More