trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01412211
Home >>Uttar Pradesh

पवन सिंह का नया छठ गीत 'उगी सुरुज देव' रिलीज होते ही हुआ वायरल, साथ दिखीं टीवी की 'पार्वती'

Pawan Singh Chhath Geet: पवन सिंह का नया छठ गीत 'उगी सुरुज देव' रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. यहां देखें वीडियो सॉन्ग

Advertisement
Zee Media Bureau|Updated: Oct 28, 2022, 10:26 AM IST

Pawan Singh Bhojpuri Geet: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह का भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में अलग ही रुतबा है. उनके गानों और फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में पवन सिंह श्रद्धा भक्तिपूर्ण छठ पूजा गीत 'उगी सुरुज देव' लेकर आए हैं. जो रिलीज होते ही वायरल हो गया है और इंटरनेट पर छा गया है.

जहां इन दिनों बैक टू बैक छठ गीत रिलीज हो रहे हैं. स्टार्स एक के बाद एक बेहतरीन गानों के वीडियो को जारी कर रहे हैं. ऐसे में अब इस छठ के मौके पर पवन सिंह के साथ टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी  की भोजपुरी में एंट्री हुई है. उनका पहला छठ गीत पावरस्टार पवन सिंह के साथ रिलीज किया गया है. पूजा टीवी सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती के किरदार के लिए जानी जाती हैं. इसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गया है. वीडियो में दोनों ही स्टार्स पवन सिंह और पूजा की कैमिस्ट्री कमाल की है.

पवन सिंह के खास अंदाज में गाया हुआ छठ गीत ‘उगी सुरुज देव’ को डीआरजे रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इससे पहले इसका फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. इसके फर्स्ट लुक पोस्टर को पवन सिंह और पूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था. जारी किए गए वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर कुर्ता पायजामा में नजर आ रहे हैं और उनके साथ पूजा साड़ी में दिखाई दे रही हैं. 

छठ के शुभ अवसर पर दोनों ही एक्टर्स का ट्रेडिशनल लुक दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इसमें दोनों पति-पत्नी के किरदार में दिखाई दे रहे हैं और वो सूर्य देवता के उगने का इंतजार कर रहे हैं. इस गाने ने छठ से पहले ही सारा माहौल भक्तिमय कर दिया है. इस गीत को लाखों की संख्या में देखा जा रहा है. इसके व्यूज बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं और वीडियो को हजारों संख्या में लाइक्स मिल रहे हैं.

नीचे देखें वीडियो सॉन्ग

डीआरजे रिकॉर्ड्स और राज जायसवाल प्रस्तुत भक्ति भाव से भरा छठ गाना ‘उगी सुरुज देव’ को पवन सिंह के साथ खुशबू जैन ने गाया है. दोनों की आवाज में इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. इसके बोल दिल को छू रहे हैं. इसे पवन सिंह के साथ पूजा बनर्जी पर फिल्माया गया है.

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1410926","source":"Bureau","author":"","title":"कब शुरू हो रहा है छठ का महापर्व, जानें नहाय, खाय और खरना की तारीख","timestamp":"2022-10-26 08:21:04","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

Chhath Puja 2022 Date and Rituals: छठ का महापर्व कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि को मनाया जाता है. लोक आस्था का यह पर्व 4 दिन तक चलता है. इस वर्ष देश भर में छठ महापर्व की शुरुआत 28 अक्टूबर से होगी और 31 अक्टूबर 2022 को इसका समापन होगा. छठ की पूजा में संतान के स्वास्थ्य सफलता और दीर्घायु के लिए पूरे 36 घंटे का निर्जला उपवास रखा जाता है. इसे महिलाओं के साथ पुरुष भी रखते हैं. छठ पूजा की शुरुआत 28 अक्टूबर 2022 को नहाए खाए के साथ शुरू होगी. इस व्रत में साफ-सफाई का विशेष ख्याल रखा जाता है. इसलिए नहाए खाए के दिन महिलाएं नहाने के बाद ही घर की साफ सफाई करती हैं. इस दिन घर में चने की दाल, लौकी की सब्जी और भात प्रसाद के रूप में बनाया जाता है और भोजन में सेंधा नमक का ही उपयोग किया जाता है.

\n","playTime":"PT1M53S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/ZEE_UP_UK/2510ZUP_CHHATH_PRUP.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/up-uttarakhand/video/chhath-2022-date-nyaay-khae-karna-vrat-rules-and-puja-vidhi-kab-ha-chhath-festival-hinduism-prup/1410926","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2022/10/26/1388872-chhath-2022.jpg?itok=I9jKo46w","section_url":""}
{}