trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01350788
Home >>Uttar Pradesh

Pawan Singh Ka Gana: पवन सिंह और प्रगति भट्ट का भोजपुरी गाना 'खेलाड़ी लईकी' उड़ रहा गर्दा, व्यूज की हो रही बारिश

Pawan Singh Ka Video: 'खेलाड़ी लईकी' गाने की बात करे तो इसे पवन सिंह और शिल्पी राज ने गाया है. इस गाने में पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस प्रगति भट्ट के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Pawan Singh Ka Gana: पवन सिंह और प्रगति भट्ट का भोजपुरी गाना  'खेलाड़ी लईकी' उड़ रहा गर्दा, व्यूज की हो रही बारिश
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 14, 2022, 07:10 AM IST

Pawan Singh Shilpi Raj New Bhojpuri Song 2022: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नया भोजपुरी गाना 2022 (New Bhojpuri Song 2022) 'खेलाड़ी लईकी' (Kheladi Naiki) धमाल मचा रहा है. पिछले महीने रिलीज हुए इस गाने को भोजपुरिया फैंस खूब प्यार दे रहे हैं. साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स 'खेलाड़ी लईकी' भोजपुरी गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. पवन सिंह और प्रगति भट्ट (Pragati Bhatt) के इस गाने पर इंस्टाग्राम यूजर्स जमकर रील्स और वीडियो बना रहे हैं. 'खेलाड़ी लईकी' भोजपुरी गाने को 10 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

पवन सिंह के गाने पर हो रही व्यूज की बारिश 
पावर स्टार पवन सिंह का गाना रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर गर्दा उड़ाने लगता है. बहुत कम ही बार ऐसा होता है कि पवन सिंह का भोजपुरी गाना दस मिलियन के क्लब में शामिल ना हो. वहीं, 'खेलाड़ी लईकी' भोजपुरी गाने पर फैंस की व्यूज की जमकर बारिश हो रही है. इस गाने पर फैंस भरपूर प्यार दे रहे हैं. यह भोजपुरी गाना फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है. इस गाने में भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. 

पवन सिंह और प्रगति भट्ट की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिला 
'खेलाड़ी लईकी' गाने की बात करे तो इसे पवन सिंह और शिल्पी राज ने गाया है. इस गाने में पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस प्रगति भट्ट के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. पवन सिंह और प्रगति भट्ट की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. साड़ी में प्रगति भट्ट कहर बरपा रही हैं. उनकी अदाओं का फैंस दीवाना हो रहे हैं. 

बता दें कि 'खेलाड़ी लईकी' गाने को 18 अगस्त 2022 को ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. एक महीने से भी कम समय में पवन सिंह का यह गाना दस मिलियन के आंकड़े को पार कर लिया है. इस गाने के लिरिक्स को रौशन सिंह विश्वास ने लिखा है.प्रियांशु सिंह के निर्देशन में यह गाना बना है. 

Read More
{}{}