trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01567539
Home >>Uttar Pradesh

Kidnapping: जानिए क्या है पौड़ी गढ़वाल में नाबालिग की किडनैपिंग का मुजफ्फरनगर कनेक्शन, ऐसे हुए गिरफ्तार

UP News: मुजफ्फरनगर से नाबालिग का अपहरण करने पौड़ी पहुंचे किडनैपर्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Advertisement
Kidnapping: जानिए क्या है पौड़ी गढ़वाल में नाबालिग की किडनैपिंग का मुजफ्फरनगर कनेक्शन, ऐसे हुए गिरफ्तार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 11, 2023, 03:48 PM IST

पौड़ी गढ़वाल: क्या हो जब नाबालिग  ( Minor ) का अपहरण ( Minor Kidnapping ) करने किडनैपर ( Kidnapper ) उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh) से उत्तराखंड (Uttarakhand ) पहुंच गए. दरअसल इस मामले के तार यूपी के मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) से जुड़े हुए हैं. दरअसल, नाबालिग लड़की की किडनैपिंग करने किडनैपर्स  आइए बताते हैं पूरा मामला.

मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश के दो युवकों को पौड़ी गढ़वाल पुलिस ने किया गिरफ्तार 
आपको बता दें कि पौड़ी में एक 10 साल की नाबालिग का अपरहण ( Minor Kidnapping ) करने के लिए मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar News )  उत्तर प्रदेश से आए दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक दोनों युवक बीती शाम 10 साल की नाबालिग के घर पहुंचे थे, लेकिन बच्ची के परिजनों ने सूझबूझ दिखाकर दोनों युवकों को एक कमरे में बंद कर डाला. वहीं, इस घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दोनों अभियुक्तों को परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के गिरफ्तार (Arrest )  कर लिया.

Sex Education: अब बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस मर्दों को देंगी सेक्स एजुकेशन, न्यू ईयर पर मिलेगी क्लास

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरेपियों पर छेड़छाड़ और अपरहण समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. उन्हें न्यायालय में भेजने की तैयारी की जा रही है.

Kanpur Dehat: इन्वेस्टर समिट में अधिकारियों का अनोखा कारनामा, पोस्टर से गायब CM और PM

मामले में पुलिस उपाधीक्षक ने दी जानकारी
इस मामले में पुलिस उपाधीक्षक पौड़ी ( Deputy Superintendent of Police Pauri ) प्रेम लाल टम्टा ने जानकारी दी. उन्होंने बताया की नाबालिग की बातचीत सोशल मीडिया ( Social Media ) के जरिए युवकों से हुई. इसके बाद मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) के दो युवक सुहेल और अयान युवती को बहला फुसलाकर उसको अगवा ( Kidnapp) करने के लिए पौड़ी पहुंच गए थे.

Read More
{}{}