trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01810334
Home >>Uttar Pradesh

Anju in Pakistan: आशिक नसरुल्ला के लिए पाकिस्तान गई अंजू पर ISI मेहरबान, मेहमान को दिया बड़ा तोहफा

Anju visa: ये बात पुख्ता होती जा रही है कि अंजू  अब पाकिस्‍तान में ही रहेगी और इसी कोशिश के तहत उसका वीजा दो महीने के लिए बढ़ा दिया है. सवाल ये है कि पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्ला के लिए अंजू दुश्मन देश की इतनी तारीफ कर रही है.क्या उसे अपने देश और बच्चों का जरा भी ख्याल नहीं.

Advertisement
Anju in Pakistan
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 04, 2023, 08:05 PM IST

Anju Latest News Pakistan: अपने आशिक के लिए पति और बच्चों को छोड़कर दुश्मन देश पाकिस्तान पहुंच गई अंजू अब फातिमा बन चुकी है. नसरुल्लाह से निकाह करने के बाद अब हर दिन उसकी हकीकत से पर्दा उठ रहा है. पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई भी उसके ऊपर खूब मेहरबान है. इस कदर की फातिमा का वीजा  दो महीने के लिए बढ़ा दिया गया है. 

इससे ये बात पुख्ता होती जा रही है कि अंजू  अब पाकिस्‍तान में ही रहेगी और इसी कोशिश के तहत उसका वीजा दो महीने के लिए बढ़ा दिया है. वहीं अंजू के मामले की तुलना सीमा हैदर के मामले से की जा रही है. सीमा इस समय उत्‍तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में अपने भारतीय प्रेमी सचिन मीणा के साथ है. सचिन के साथ रहने के लिए व‍ह पाकिस्‍तान से भारत आई थी.

सीमा ने यहां पर हिंदू धर्म अपना लिया है तो अंजू ने वहां पर इस्‍लाम कबूल कर लिया है. सीमा ने हिंदू रीति-रिवाजों के मुताबिक सचिन से शादी की तो अंजू ने फातिमा नाम के साथ नसरुल्‍ला के साथ निकाह किया. हालांकि सीमा हैदर किस मकसद से भारत आई है, इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है, क्योंकि सीमा हैदर ने भारत में गैरकानूनी तरीके से प्रवेश लिया है.

अंजू पाकिस्‍तान में आजादी से कहीं भी आ-जा रही है. कुछ दिन पहले नसरुल्ला के 7 दोस्तों के साथ उसकी फोटो वायरल हुई थी. अंजू का वीजा 20 अगस्‍त को खत्‍म हो रहा था और उसे सिर्फ अपर दीर में ही रहने की मंजूरी दी गई थी. लेकिन अंजू पिछले दिनों पाकिस्‍तान की राजधानी इस्‍लामाबाद पहुंच गई. नसरुल्‍ला के साथ जैसे ही अंजू इस्‍लामाबाद पहुंची इस बात को लेकर अंदाजा लगाया जाने लगा कि शायद दोनों वीजा विस्‍तार के लिए आए हैं. सवाल है कि पाकिस्तान अंजू से फातिमा बनी इस लड़की पर इतना क्यों मेहरबान है.

अंजू के आशिक नसरुल्‍ला के मुताबिक ''पाकिस्‍तान की सरकार ने अंजू का यात्रा वीजा दो महीने के लिए बढ़ा दिया है. फातिमा का वीजा शुरू में दो महीने के लिए बढ़ाया गया है और उम्मीद है कि बाद में उसे एक साल का वीजा दिया जाएगा. तब फातिमा यहां स्थायी रूप से रहने की योजना बनाएगी.  

यह भी पढ़ें: मौत के डेढ़ महीने बाद कब्र से निकाली गई लाश, बेटियों की गुहार पर डीएम ने दिया आदेश

भारत के दुश्मन दिखा रहे हमदर्दी

अंजू से फातिमा बनते ही पाकिस्तान के कट्टर इस्लामिक और पाक अधिकृत कश्मीर कुछ ज्यादा ही उस पर हमदर्दी दिखा रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि अंजू का ब्रेनवॉश किया जा रहा है और अब वह आईएसआई के इशारों पर नाच रही है.अंजू ने कुछ दिनों पहले फातिमा ने कहा था कि भारत में उसके बारे में तरह-तरह की बातें हो रही हैं. ऐसे में उसकी गारंटी कौन लेगा. वही अंजू जब पाकिस्‍तान की मीडिया के सामने उस मुल्‍क और वहां के लोगों की तारीफ करती है तो कुछ लोगों को अजीब लगता है. कुछ दिनों पहले अंजू को इस्‍लामाबाद में सम्‍मानित किया गया था. हैरानी की बात है कि उस कार्यक्रम में पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर (पीओके) के लोग मौजूद थे.

PCS Jyoti Maurya: मुश्किल में पीसीएस ज्योति मौर्या, क्या इस जांच में जाएगी नौकरी, जानिए क्या है खबर

Read More
{}{}