trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01765809
Home >>Uttar Pradesh

Greater Noida News: ब्यॉयफ्रेंड से मिलने नोएडा पहुंची पाकिस्तानी हसीना, पूछताछ में कर रही चौंकाने वाले खुलासे

Greater Noida News: यह पता चला है कि सीमा हैदर अपने भारतीय प्रेमी सचिन के प्यार में पड़कर पाकिस्तान से नेपाल के जरिए भारत में दाखिल हुई. इसके बाद उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा पहुंच गई. सीमा हैदर बिना वीजा के अवैध तरीके से भारत में आकर करीब 50 दिनों से सचिन के साथ रह रही थी.

Advertisement
Greater Noida News: ब्यॉयफ्रेंड से मिलने नोएडा पहुंची पाकिस्तानी हसीना, पूछताछ में कर रही चौंकाने वाले खुलासे
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 04, 2023, 06:57 PM IST

ग्रेटर नोएडा : पब्जी गेम पार्टनर से प्यार में पाकिस्तान से ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा पहुंची सीमा गुलाम हैदर और उसके प्रेमी सचिन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने सचिन के पिता को भी गिरफ्तार कर लिया है. सोमवार को एटीएस और इंटेलिजेंस ब्यूरो समेत कई अन्य एजेंसियों ने सीमा से पूछताछ की. इस पूछताछ में अभी बहुत कुछ खास निकल कर सामने नहीं आया है.

यह पता चला है कि सीमा हैदर अपने भारतीय प्रेमी सचिन के प्यार में पड़कर पाकिस्तान से नेपाल के जरिए भारत में दाखिल हुई. इसके बाद उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा पहुंच गई. सीमा हैदर बिना वीजा के अवैध तरीके से भारत में आकर करीब 50 दिनों से सचिन के साथ रह रही थी.
तीन लोगों की गिरफ्तारी
पुलिस ने अब इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनमें सचिन, सचिन के पिता और सीमा हैदर शामिल हैं. सचिन और उसके पिता पर आरोप है कि उन्होंने सीमा हैदर को बिना वीजा के पाकिस्तान से यहां आने पर शरण दी और उसे छुपाए रखा. 

यह भी पढ़ें: sawan kawar yatra 2023: गाजियाबाद से हरिद्वार जाने वाले कावड़ यात्रियों को राहत, रोडवेज चलाएगा 250 बस

सोशल मीडिया में हुई मुलाकात

जानकारी मिली है कि पाकिस्तानी महिला सीमा गुलाम हैदर जैकोबाबाद की रहने वाली है. सीमा ने पूछताछ में बताया है कि वह सचिन के संपर्क में 2019 में आई थी.
इन दोनों की पब्जी गेम, इंस्टाग्राम और व्हाट्सऐप पर लगातार चैट होना शुरू हो चुकी थी. पूछताछ में कई और चौंकाने वाले खुलासे भी हुए हैं जिससे पता चला है कि सीमा और सचिन दोनों बुलंदशहर भी गए थे और शादी करना चाहते थे.
पुलिस इस मामले को लेकर काफी संजीदा है और लगातार इसकी छानबीन चल रही है. इसके साथ ही साथ कई अन्य जांच एजेंसियां भी इस मामले की जांच कर रही है क्योंकि मामला पाकिस्तान से जुड़ा है. पाकिस्तानी महिला का पति दुबई, शारजाह में काम करता है. पुलिस उसे भी संपर्क करने की कोशिश कर रही है. क्योंकि जिस तरह नेपाल के रास्ते यह ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा पहुंची और यहां पर 50 दिनों से किराए के मकान में अपनी पहचान बदलकर रह रही थी, यह बेहद गंभीर मामला है. बताया जा रहा है कि महिला के  चार बच्चे भी हैं. 

WATCH: गोरखपुर-लखनऊ के बीच वंदे भारत का ट्रायल सफल, अब 7 जुलाई को पीएम मोदी दिखाएंगे हरी झंडी

Read More
{}{}