trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01636372
Home >>Uttar Pradesh

Love Affair: छुप-छुपकर 10 साल छोटे प्रेमी से मिलती रही 2 बच्चों की मां, OYO बाथरूम में ये क्या?

Love Crime: नोएडा में ओयो होटल में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां प्रेमी ने धागा काटने वाले कैंचीनुमा कटर से प्रेमिका की हत्या कर दी. 

Advertisement
oyo rooms crime noida
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 02, 2023, 04:51 PM IST

Oyo Rooms Crime: यूपी के नोएडा में ओयो होटल (Oyo Hotel) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला नोएडा सेक्टर-63 का है. जहां नोएडा सेक्टर-63 के छिजारसी कॉलोनी स्थित ओयो होटल में प्रेमी ने धागा काटने वाले कैंचीनुमा कटर से प्रेमिका की हत्या कर दी. दरअसल, मामला शुक्रवार रात का है. वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी प्रेमी होटल से फरार हो गया. जब होटल के बाथरूम में महिला का शव मिला, तो होटल कर्मचारी ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. मामले में एक्शन करते हुए पुलिस ने आरोपी प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

आपको बता दें कि आरोपी सोनू इटावा का रहने वाला है. दरअसल, जांच के दौरान पता चला कि शादीशुदा महिला और आरोपी, दोनों सिलाई का काम करते थे. जानकारी के मुताबिक प्रेमी सोनू की शादी तय हो गई थी. वहीं, महिला प्रेमी की शादी का विरोध कर रही थी. इसी बात को लेकर विवाद बढ़ा और सोनू ने महिला की हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक इटावा निवासी राजेंद्र बाबू छिजारसी गांव के चोटपुर कॉलोनी में भाड़े के मकान में अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता है.

मृत महिला के बड़े बेटे की उम्र 18 और छोटे की 13 साल है. दरअसल, आरोपी सोनू इटावा के काठमऊ का रहने वाला है. प्रेमी बहलोलपुर में किराये के घर में रहता था. जहां तीन साल पहले राजेंद्र की पत्नी अनीता और सोनू की मुलाकात एक शादी में हुई थी. धीरे-धीरे सोनू और अनीता की अच्छी बातचीत होने लगी. जांच में पता चला कि प्रेमिका को पास बुलाने के लिए सोनू ने कम पापड़ नहीं बेले.

साजिश के तहत सोनू ने प्रेमिका के पति राजेंद्र बाबू को परिवार समेत नोएडा के छिजारसी बुलाया. वह खुद जिस कंपनी में सिलाई का काम करता था, उसमें राजेंद्र को भी हेल्पर की नौकरी दिला दी. इसके बाद सोनू ने अनीता को भी सिलाई का काम पर लगवा दिया. इसी बीच सोनू और अनीता बहुत करीब आ गए.

जांच के दौरान यह बात सामने आई कि दोनों के बीच बीते 2 साल से प्रेम संबंध चल रहा था. हालांकि, सोनू उम्र में अनीता से लगभग 10 साल छोटा था. आगामी 3 मई को सोनू की शादी तय थी. इस वजह से दोनों में विवाद चल रहा था. दोनों शुक्रवार ओयो होटल गए. होटल में भी शादी की बात को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद आरोपी प्रेमी ने धागा कटर कटर से हमला कर अनीता की हत्या कर फरार हो गया.

सिर व चेहरे पर चोट के मिले निशान
दरअसल, अनीता के सिर और चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं. बताया जा रहा है कि हत्या से पहले दोनों के बीच हाथापाई भी हुई. जब शाम को दोनो कमरे से बाहर नहीं आए, तो होटल का कर्मचारी कमरा चेक करने गया. जहां उसने बाथरूम में महिला का शव पड़ा देखा और पुलिस को मामले की जानकारी दी.

बाथरूम में ले जाकर की हत्या
इस मामले में एसीपी अमित प्रताप सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपी सोनू महिला से 10 साल छोटा है. होटल में उसने महिला के सिर और शरीर के दूसरे हिस्सों पर वार किया. पुलिस को बाथरूम में खून के धब्बे भी मिले हैं. जांच में पता चला कि हत्या आरोपी ने पानी से खून को साफ कर सबूत मिटाने का भी प्रयास भी किया था. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि अनीता शादी का विरोध कर रही थी.

 

Watch:पिता पर दर्ज हुआ गैंगरेप केस तो बेटी ने थाने के सामने काट लिया अपना गला

Read More
{}{}