trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01265803
Home >>Uttar Pradesh

अखिलेश यादव पर राजभर-आजम का 'AC अटैक', सुभासपा अध्यक्ष ने कहा-अभी तो बड़ा खेल बाकी है, देखते रहिए

UP Politics: सपा के सहयोगी दल रहे ओपी राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव एसी से बाहर निकलें तभी कुछ होगा... इस सवाल पर आजम खान ने कहा उन्होंने भी कभी अखिलेश को धूप में खड़ा नहीं देखा... आजम खान के इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारे में अलग तरीके की चर्चा है..ओपी राजभर ने कहा कार्यकर्ताओं के कहने पर मैंने अपनी बात रखी

Advertisement
अखिलेश यादव पर राजभर-आजम का 'AC अटैक', सुभासपा अध्यक्ष ने कहा-अभी तो बड़ा खेल बाकी है, देखते रहिए
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 20, 2022, 11:55 AM IST

विशाल रघुवंशी/लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर आजम खान का एसी पर दिया गया बयान सुर्खियों में है. सपा के सहयोगी दल रहे ओपी राजभर ने कहा एसी से बाहर निकले अखिलेश यादव तभी कुछ होगा. इसी सवाल पर आजम खान ने भी मुहर लगाते हुए कहा कि उन्होंने कभी अखिलेश यादव को धूप में खड़ा नहीं देखा है. जिस दिन देखेंगे, उस दिन सलाह जरूर देंगे.

आजम खान के इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारे में अलग तरीके की चर्चा जारी है. अब सुभासपा अध्यक्ष ने आजम के बयान पर बोलते हुए कहा कि इस पर उन्होंने भी मुहर लगा दी है.

ओपी राजभर के बाद आजम ने भी बोला सपा अध्यक्ष पर हमला, कहा-हमने कभी अखिलेश को धूप में खड़े नहीं देखा

समाजवादी पार्टी के लाखों लोगों का आया सुझाव

ओपी राजभर ने कहा कि हम आजमगढ़ में निष्ठा ईमानदारी के साथ 12 दिन 45- डिग्री पर काम किया है.हमनें धरातल पर काम किया. समाजवादी पार्टी के लाखों लोगों का सुझाव हमारे पास आया कि हमारे नेता से आप ही बोल सकते हैं दूसरा कोई नहीं कह सकता. उनसे कोई बोल नहीं पाता है और वो न किसी से मिलते है. 

आप उनसे कहिए कि एसी से बाहर आएं और धरातल पर संगठन को लेकर काम शुरू करें तभी हम आगे बढ़ेंगे. राजभर ने कहा कि यही बात सबको नागवार गुजर रही है. अब तो आजम खान ने भी इस पर ने महुर लगा दी, अब क्या होगा. आजम को झटक दीजिए, कल और लोग इस पर बयान देंगे. राजभर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अभी तो बड़ा खेल बाकी है. अभी और बयान आने वाले हैं.

हमारी वजह से बचा सैंकड़ों लोगों का टिकट
विधानसभा चुनाव में भी हम बताए कि डेढ़ दर्जन मंत्री और सैंकड़ों विधायक इधर हैं. तो आप भी इसको अतिशियोक्ति मानें. सुभाषपा अध्यक्ष ने कहा कि-राजभर की वजह से सैंकड़ों लोगों का टिकट कटते-कटते बच गया.उन्होंने कहा कि ये राजभर हैं जो कभी झूठ नहीं बोलते हैं. ओपी राजभर ने कहा कि जब तक खुद से गठबंधन नहीं तोड़ेंगे तब तक बसपा से बात नहीं करेंगे.

अखिलेश यादव पर इशारों-इशारों में बड़ा हमला
समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) के बयान के बाद सपा के सीनियर नेता आजम खान (Azam Khan) ने भी इशारों-इशारों में बड़ा वार किया है. राजभर के अखिलेश यादव को एसी कमरे से निकलने की सलाह वाले बयान को लेकर आजम खान ने कहा है कि उन्होंने भी कभी अखिलेश यादव को धूप में खड़ा नहीं देखा है, जिस दिन धूप में खड़ा देखेंगे उस दिन सलाह जरूर देंगे.

रायबरेली में भीषण सड़क हादसा, चलती कार पर पलटा डंपर, पांच की मौके पर मौत

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 20 जुलाई के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

 

 

Read More
{}{}