trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01249426
Home >>Uttar Pradesh

मऊ: क्या सपा से अलग हो सकते हैं ओम प्रकाश राजभर, दिए ये संकेत

OP Rajbhar on Akhilesh : समाजावादी पार्टी की बैठक में नहीं बुलाने के सवाल पर कहा कि अखिलेश जी से पूछिये क्यों नहीं बुलाया वही बता सकते हैं. 12 तरीख को प्रेसवार्ता करेंगे. उसी में निर्णय होगा.....

Advertisement
मऊ: क्या सपा से अलग हो सकते हैं ओम प्रकाश राजभर, दिए ये संकेत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 08, 2022, 05:51 PM IST

OP Rajbhar on Akhilesh : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर मऊ जिले के हिंदी भवन में प्रदेश संगठन के समीक्षा बैठक में पहुंचे. ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि बैठक में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी को ना तो कोई फोन किया और ना ही हमें बुलाया गया. लखनऊ में हम 6 लोग बैठ कर इंतजार करते रहे, लेकिन ना ही कोई फोन आया और ना ही किसी ने हमें बुलाया तो हमने सभी की छुट्टी कर दिया. किसी को दिल्ली जाना था तो किसी को और कहीं.

ओपी राजभर बोले- 12 तारीख को होगा निर्णय 
ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हम समाजवादी पार्टी गठबंधन में हैं और गठबंधन धर्म निभाना चाहते हैं. इसको निभाने के लिए भाई इलेक्शन में आपने देखा पूरी ताकत से हम लोग 45, 46, 47 डिग्री टेंपरेचर में भी काम कर रहे थे. राष्ट्रपति के चुनाव में हमारे 6 वोटर किस को वोट देंगे. हम बात करेंगे और गठबंधन पर कोई चर्चा नहीं है. इग्नोर के सवाल पर ओमप्रकाश राजभर कहा कि हो सकता है, लेकिन हमें नहीं लग रहा है. समाजावादी पार्टी की बैठक में नहीं बुलाने के सवाल पर कहा कि अखिलेश जी से पूछिये क्यों नहीं बुलाया वही बता सकते हैं. 12 तरीख को प्रेसवार्ता करेंगे. उसी में निर्णय होगा.

अखिलेश यादव एसी में ले रहे थे मजे: ओमप्रकाश राजभर 
राजभर ने आगे कहा कि शिवपाल चाचा से जब हमारी बात हुई तो उन्होंने कहा कि जब मुझे बुलाया ही नहीं गया, तब मैं क्यों जाऊं. राष्ट्रपति चुनाव में हमारे वोट की जरूरत ही नहीं है और जो हमें नेवता देगा वहां हम जाएंगे. मंत्री जी के तारीफ पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हमारा विरोध कौन करता है. हमारा एक आदमी बताइए जो हमारा विरोध करता हो. आजमगढ़ चुनाव के मामले में कहा कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का कमांडर मौके पर था. समाजवादी पार्टी का कमांडर गायब था. वह सिर्फ एसी में आनंद और मजा ले रहे थे.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}