trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01249687
Home >>Uttar Pradesh

OP Rajbhar कर रहे 'तलाक' का इंतजार, लेकिन खुद से नहीं करेंगे ये काम

OP Rajbhar On Akhilesh Yadav: अखिलेश यादव पिछले कई दिनों से सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर को तवज्जो नहीं दे रहे हैं. बुधवार को ही उन्होंने कहा कि पार्टी को किसी की नसीहत नहीं चाहिए और उनका इशारा ओपी राजभर की तरफ था.

Advertisement
OP Rajbhar  कर रहे 'तलाक' का इंतजार, लेकिन खुद से नहीं करेंगे ये काम
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 08, 2022, 09:25 PM IST

रंजन कुमार झा.OP Rajbhar On Akhilesh Yadav: दोस्ती की सौगंध खाने वाले, दोस्ती की मिसाल देने वाले और दोस्तों के साथ मिलकर सत्ता पर काबिज होने का दंभ भरने वाले ओमप्रकाश राजभर के दोस्त ही लगता है. उनके दुश्मन बन बैठे हैं. सियासी गलियारे में अखिलेश यादव के पियरका चाचा के नाम से मशहूर ओमप्रकाश राजभर और अखिलेश यादव की बीच दरार की खाई अब और भी बढ़ गई है. यही नहीं राजभर ने तो ये तक कह दिया कि उन्हें अखिलेश की तरफ से तलाक का इंतजार है.हालांकि राजभर ने ये भी कहा कि वो अपनी तरफ से कोई पहल नहीं करेंगे.

राजभर बोले- लगता है अखिलेश को नहीं है मेरी जरूरत 
आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा उपचुनाव में मिली हार के बाद से ही ओपी राजभर का अखिलेश पर वार और पलटवार का खेल जारी है. राष्ट्रपति चुनाव को लेकर लखनऊ में हुई विपक्ष की बैठक में ओपी राजभर को नहीं बुलाने से एक बार फिर गठबंधन की दरार चौड़ी हो गई है. राजभर ने बैठक में नहीं बुलाने पर नाराजगी जताते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने उन्हें बैठक में आने का निमंत्रण नहीं दिया. लगता है अखिलेश को अब उनकी जरूरत नहीं है. 

दरअसल अखिलेश यादव पिछले कई दिनों से सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर को तवज्जो नहीं दे रहे हैं. बुधवार को ही उन्होंने कहा कि पार्टी को किसी की नसीहत नहीं चाहिए और उनका इशारा ओपी राजभर की तरफ था.

राजभर कर सकते हैं बड़ा एलान 
अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर ओमप्रकाश राजभर अब सपा दो-दो हाथ करने का मन भी बना चुके हैं. आने वाले दिनों में राजभर कोई बड़ा एलान कर सकते हैं.राजभर के बयान के बाद अखिलेश ने जिस तरह से रिएक्ट किया है.उससे सवाल उठने लगे हैं कि आखिर चुनाव बाद सपा का सहयोगी दलों के साथ गठबंधन टूट क्यों जाता हैं. वहीं, बीजेपी अपने सभी सहयोगियों को साथ लेकर कामयाबी के शिखर पर पहुंचती जा रही है.

WATCH LIVE TV

 

 

 

 

Read More
{}{}