trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01232373
Home >>Uttar Pradesh

महाराष्ट्र की सियासी उथापुथल पर सुरेश खन्ना का बड़ा बयान, बोले- अपना घर नहीं बचा पाई शिवसेना, आखिर कब तक अपमान सहते विधायक

Maharashtra Political Crisis:  सुरेश कुमार खन्ना शनिवार को शाहजहांपुर पहुंचे. यहां उन्होंने महाराष्ट्र में गरमाई राजनीति को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने शिवसेना पर निशाना साधते हुए कहा कि महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार अपना ही घर नहीं बचा पाई. जिसका खामियाजा आज सब के सामने है.

Advertisement
महाराष्ट्र की सियासी उथापुथल पर सुरेश खन्ना का बड़ा बयान, बोले- अपना घर नहीं बचा पाई शिवसेना, आखिर कब तक अपमान सहते विधायक
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 25, 2022, 02:01 PM IST

शिव कुमार/शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना शनिवार को शाहजहांपुर पहुंचे. यहां उन्होंने महाराष्ट्र में गरमाई राजनीति को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने शिवसेना पर निशाना साधते हुए कहा कि महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार अपना ही घर नहीं बचा पाई. जिसका खामियाजा आज सब के सामने है.

महाराष्ट्र में चल रही सियासी उथापुथल में बीजेपी की साजिश के सवाल पर सुरेश खन्ना ने कहा कि शिवसेना से अपना घर नहीं संभल रहा है, उनके विधायकों ने नाराजगी व्यक्त की है, जिन विधायकों के बहुमत से उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री बने हैं, कम से कम उनका सम्मान तो रखना चाहिए. इसके अलावा महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के लिए मजबूत पकड़ बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी हर चुनाव जीतने के बाद अगले चुनाव की तैयारियों में जुट जाती है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भी जीत पक्की है. 

वहीं, केंद्रीय व्यय विभाग ने प्रधानमंत्री मुफ्त अनाज योजना के आगे वितरण करने पर वित्तीय बोझ बढ़ने की बात कही है. इस सवाल के जवाब पर वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार की नीति और नियत साफ है. उत्तर प्रदेश के संसाधनों पर पहला हक गरीबों का है. ऐसे में जहां जरूरत होगी वहां योजनाएं लागू रहेंगी. 

 

Read More
{}{}